---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 7 October: क्या अनुज है समर का कातिल ? वनराज खोलेगा राज !

Anupamaa Spoiler Alert 7 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में उस वक्त से मातम छाया हुआ है जब से अनुपमा के बेटे समर की मौत का खुलासा हुआ है। अभी घर के हर शख्स के जख्म ताजा हैं। इस बीच ही शो में एक और बवाल खड़ा हो गया है। वनराज ने समर […]

Anupamaa Spoiler Alert 7 October
Anupamaa Spoiler Alert 7 October

Anupamaa Spoiler Alert 7 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में उस वक्त से मातम छाया हुआ है जब से अनुपमा के बेटे समर की मौत का खुलासा हुआ है। अभी घर के हर शख्स के जख्म ताजा हैं। इस बीच ही शो में एक और बवाल खड़ा हो गया है। वनराज ने समर की मौत का इल्जाम अनुज पर लगा दिया है जिससे अनुपमा का गम और गहरा हो गया है। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

समर के ऑर्गन होंगे डोनेट (Anupamaa Spoiler Alert 7 October)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में अपकमिंग एपिसोड में आप देखने को पाएंगे कि घर का हर शख्स समर की लाश के पास मौजूद है। वहीं अनुपमा अपने बेटे के बेहद नजदीक बैठकर उससे धीमे-धीमे बात करने की कोशिश करेगी। वह समर के पार्थिव शरीर से कहेगी कि वह उससे बहुत प्यार करती है। वह समर को दुनिया का सबसे अच्छा बेटा बताएगी और कहेगी कि अगले सात जन्मों में भी तू मेरा ही बेटा रहेगा। ये सब चल ही रहा होगा कि अनुज सभी से समर के ऑर्गन डोनेट करने के लिए राजी करेगा। पहले तो घर का कोई भी सदस्य इसके लिए नहीं मानता। खासकर की बा लेकिन बाद में सब मान जाते हैं।

वनराज का खौला खून

अपकमिंग एपिसोड में आप देखने को पाएंगे कि हॉस्पिटल में अनुज की जेब से एक ब्रेसलेट निकलता है जो उसी लड़के का होगा जिसकी वजह से समर की मौत हुई। यह सबकुछ वनराज की आंखों के सामने होगा और एक ही झटके में उसे सब समझ आ जाएगा जिसके बाद वो अनुज पर गुस्सा जाहिर करने लगता है। वनराज चिल्ला- चिल्लाकर कहेगा कि अनुज कपाड़िया ने ही उसके बेटे को मारा है। ये सुन सबकी हालत और खराब हो जाएगी।

अनुज पर खून का इल्जाम

ये सब सुन अनुज खुद कबूल लेगा कि उसकी गलती की वजह से समर की मौत हुई है। उसने कहा कि वो नहीं जानता था कि उन लड़कों के पास गन है। अनुज की बाते सुनकर अनुपमा एक शब्द नहीं बोलेगी जिससे अनुज का हाल और बुरा हो जाएगा कि आखिर अनु उसे कुछ कह क्यों नहीं रही है।

First published on: Oct 07, 2023 03:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.