---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 6 November: अनपुमा ने दिखाया अपना रौद्र रूप, गुरु मां की हालत खराब !

Anupamaa Spoiler Alert 6 November: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में जैसे ही सबकी पटरी लाइन पर आई है वैसे ही एक नया ट्रैक अनुपमा का इंतजार कर रहा है जिसमें गुरु मां ही उसकी जान की दुश्मन बनी हुई है। जहां एक तरफ अनुज-अनुपमा के बीच हाल ही के दिनों में ढेर सारा […]

Anupamaa Spoiler Alert 6 November
Image Credit: Google

Anupamaa Spoiler Alert 6 November: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में जैसे ही सबकी पटरी लाइन पर आई है वैसे ही एक नया ट्रैक अनुपमा का इंतजार कर रहा है जिसमें गुरु मां ही उसकी जान की दुश्मन बनी हुई है। जहां एक तरफ अनुज-अनुपमा के बीच हाल ही के दिनों में ढेर सारा प्यार देखने को मिला तो वहीं दूसरी ओर मालती देवी अब दोनों के रिश्तों में दूरियां लाने की कोशिश करेगी। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

अनुपमा-गुरु मां आए आमने-सामने (Anupamaa Spoiler Alert 6 November)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में आज के एपिसोड में आप देखने को पाएंगे कि अनुपमा ने गुरु मां से सीधे-सीधे बात करने का फैसला किया है। वो कहेगी- आपने मेरी बेटी के दिमाग में ये बात भर दी है कि मैं डिंपी से ज्यादा और उससे कम प्यार करती हूं। अनुपमा कहेगी मेरे लिए मेरी बेटी और बहू बराबर हैं। हां कभी किसी पर ज्यादा ध्यान देना पड़ता है तो कभी कम लेकिन ध्यान कम और ज्यादा होता है प्यार नहीं। अनुपमा कहेगी कि डिंपी मां बनने वाली है और अब उसे बेबी और करियर को साथ में संभालना पड़ेगा।

ये भी पढ़ेंः सरेआम Sara Ali Khan ने खोली Shubman Gill के रिश्ते की पोल, बोलीं- ‘सारी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी’

भड़क जाएगी गुरु मां

उसकी ये बातें सुन गुरु मां भड़क जाएगी और कहेगी कि तू मुझे ताना मार रही है। इस पर अनुपमा कहेगी कि पैर के नीचे पत्ता आया है तो उसे पत्ता ही रहने दीजिए काटा बनाकर नाराज होने का बहाना मत ढूंढिए। वो कहेगी कि सब जानते हैं मुझे ताना देनी की आदत नहीं, मैं जो कहती हूं सबके मुंह पर कहती हूं।

ये भी पढ़ेंः Rashmika Mandanna का डीप नेक वाला फेक वीडियो वायरल, फूटा Amitabh Bachchan का गुस्सा

अब नहीं करूंगी माफ- अनु

इसके बाद भी गुरु मां अपनी गलती नहीं मानेगी और कहेगी कि मुझ पर इतना बड़ा इल्जाम लगाने से पहले एक बार मुझसे पूछ तो लिया होता कि मैंने कुछ कहा है या नहीं। इस पर अनुपमा कहेगी कि मेरे और मेरे बच्चों के बीच आने की कोशिश मत कीजिएगा। एक बार पहले भी आपने ये किया था तब तो मैंने आपको माफ कर दिया था लेकिन अब नहीं करूंगी।

First published on: Nov 06, 2023 02:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.