---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 30 October: क्या है रोमिल का राज जिसे देख उड़ेंगे अनुपमा के होश ?

Anupamaa Spoiler Alert 30 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में समर की मौत के पहले शाह हाउस से लेकर कपाड़ियां मेंशन तक खुशी का माहौल था लेकिन अब सबकुछ बदल चुका है। दोनों ही परिवारों में इतनी गुत्थियां उलझ चुकी हैं कि उन्हें सुलझाते-सुलझाते खुद अनुज और अनुपमा भी परेशान हो गए हैं। […]

Anupamaa Upcoming Spoiler
Anupamaa Upcoming Spoiler

Anupamaa Spoiler Alert 30 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में समर की मौत के पहले शाह हाउस से लेकर कपाड़ियां मेंशन तक खुशी का माहौल था लेकिन अब सबकुछ बदल चुका है। दोनों ही परिवारों में इतनी गुत्थियां उलझ चुकी हैं कि उन्हें सुलझाते-सुलझाते खुद अनुज और अनुपमा भी परेशान हो गए हैं। हाल ही में समर के कातिल को सजा मिल गई जिससे अनुपमा ने थोड़ी चैन की साल ली लेकिन अभी उसकी जिंदगी में और कई तूफान आने वाले हैं जिसमें सबसे बड़ा है रोमिल का राज जिससे जल्द ही पर्दा उठने वाला है। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

अनुपमा में आएंगे तूफान (Anupamaa Spoiler Alert 30 October)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में अबतक आपने देखा कि तोषू अपने परिवार के साथ विदेश में सेटल होने वाला है। वहीं डिंपी अब कपाड़िया हाउस में है जिससे पाखी को बहुत तकलीफ हो रही है। वहीं मालती देवी भी अनुपमा से बिल्कुल भी खुश नहीं है। ऐसे में आइए जानते हैं कि आज के एपिसोड में क्या होने वाला है।

कपाड़िया हाउस में डिंपी

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा डिंपी को तैयार करके लाएगी और मालती देवी से पूछेगी कि वो कैसी लग रही है। इस पर मालती देवी पाखी को जलाने ने लिए डिंपल की तारीफ करेगी। वहीं जब सब डिंपल का ख्याल रख रहे होंगे मालती देवी पाखी को सुनाने के लिए बोलेगी कि औरत जब मां बनने वाली होती है तो सब उसका ख्याल रखते हैं। यह सब सुन पाखी अंदर ही अंदर जल रही होती है।

तोषू से परेशान शाह परिवार

वहीं शाह हाउस में तोषू की हरकत से सब परेशान हैं। एक तरफ वो विदेश जानी की तैयारी में लगा है तो वहीं घरवालों को उसकी जरूरत है लेकिन वो ध्यान नहीं दे रहा। ऐसे में बापूजी वनराज के साथ काम के लिए चले जाते हैं जिसे देख तोषू को बहुत बुरा लगेगा। इधर काव्या के पेट में दर्द उठेगा जिसे देख लीला उसे संभालती है और कहती है कि लोग वक्त के साथ बुजुर्गों को घर का सामान समझना शुरू कर देते हैं लेकिन यह बुजुर्गों का अनुभव ही है जो बच्चों को वक्त पड़ने पर काम आता है।

अनुपमा के उड़ेंगे होश

वहीं आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज रोमिल से उसकी बढ़ाई के बारे में पूछेगा और कहेगा कि-तुम्हारी ग्रुप स्टडी कैसी चल रही है। बातचीत खत्म होने के बाद अपने कमरे में चला जाता है और अपनी बुक्स वहीं पर भूल जाता है जिसे लौटाने के लिए अनुपमा कमरे में जाती है लेकिन वो वहां कुछ ऐसा देख लेती है कि हैरान रह जाती है। हालांकि इस राज पर से पर्दा अगले एपिसोड में उठेगा।

First published on: Oct 30, 2023 01:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.