---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 28 October: बेटे की मौत के बाद अनुपमा को सूझा रोमांस, जलकर राख हो गया ये शख्स

Anupamaa Spoiler Alert 28 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि घर में काफी वक्त के बाद खुशी का माहौल है क्योकि समर के कातिल को जेल भेज दिया गया है और आखिरकार सभी लोग उसे इंसाफ दिलाने में कामयाब हो गए हैं। इस जीत में सबसे […]

Anupamaa Upcoming Spoiler
Anupamaa Upcoming Spoiler

Anupamaa Spoiler Alert 28 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि घर में काफी वक्त के बाद खुशी का माहौल है क्योकि समर के कातिल को जेल भेज दिया गया है और आखिरकार सभी लोग उसे इंसाफ दिलाने में कामयाब हो गए हैं। इस जीत में सबसे बड़ा हाथ अनुपमा, अनुज और देविका का है जिनके प्लान से ये मुमकिन हो पाया है। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है।

समर को मिला इंसाफ (Anupamaa Spoiler Alert 28 October)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में देखने को मिलेगा कि शाह हाउस की जीत से हर तरफ अनुपमा की तारीफ हो रही है कैसे अनुपमा ने अपने बेटे को इंसाफ दिलाय। पड़ोसी भी शाह हाउस में आकर बधाइयां देने में लगे हुए हैं। हालांकि शाह हाउस सभी को अंदर ही अंदर इस बात का गम है कि अब उनका बेटा कभी लौटकर नहीं आने वाला।

जलकर राख हो रही मालती देवी

वहीं कपाड़िया हाउस में अनुपमा आज चैन की सास ले रही है। इस दौरान ही अनुज और अनुपमा मी टाइम बिताते हैं। इस दौरान ही घर में कोई है जो अनुपमा से जल रहा है और वो है मालती देवी क्योंकि उसको लगता है कि अनुज सिर्फ अनुपमा की ही सुनता है। ऐसे में ऐसा लग रहा है कि जल्द ही मालती देवी भी अपने असली रूप में वापस आकर अनुपमा की जिंदगी में जहर घोलेगी।

अनुपमा की जिंदगी में लगाएगी आग

इसके बाद अनुज अनुपमा को सरप्राइज देने के लिए खुद खाना बनाता है। ये देख मालती देवी का खून खौल जाता है और वो मन ही मन सोचेगी कि अनुपमा महारानी की तरह सो रही है और मेरा बेटा खाना बना रहा है। इसके बाद देखने को मिलेगा कि मालती देवी अनुज के कान भरने की कोशिश करेगी और उससे कहेगी कि शाह परिवार की तू जितनी फिक्र करता है उतनी वो नहीं करते। इसके बाद अनुपमा अनुज के साथ वक्त बिताएगी और उससे माफी भी मांगेगी। इसके बाद दोनों क्वालिटी टाइम बिताएंगे।

First published on: Oct 28, 2023 02:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.