---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 25 October: बरखा की नई चाल, अनुपमा के लिए तैयार कर रही दुश्मन

Anupamaa Spoiler Alert 25 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में समर के कातिल को कोर्ट ने बरी कर दिया है क्योंकि अनुपमा और उसका परिवार ये साबित करने में नाकाम हो गया है कि सोनू ही समर का कातिल है। ऐसे में एक तरफ जहां शाह हाउस में एक बार फिर गम और […]

Anupamaa Spoiler Alert 25 October
Anupamaa Spoiler Alert 25 October

Anupamaa Spoiler Alert 25 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में समर के कातिल को कोर्ट ने बरी कर दिया है क्योंकि अनुपमा और उसका परिवार ये साबित करने में नाकाम हो गया है कि सोनू ही समर का कातिल है। ऐसे में एक तरफ जहां शाह हाउस में एक बार फिर गम और गुस्से का माहौल है तो वहीं दूसरी ओर सोनू और उसका बाप जश्न मनाने में लगा हुआ है। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाले हैं।

केस हार गई अनुपमा (Anupamaa Spoiler Alert 25 October)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में अबतक आपने देखा कि सबूतों की कमी की वजह से सोनू जीत जाता है और अनुज और अंकुश बाहर आकर बताते हैं कि वो केस हार गए हैं। जब सबको ये बात पता चलती है तो सभी मायूस हो जाते हैं। सब इस दुख से उभरने की कोशिश कर ही रहे होंगे कि तभी वहां सोनू का पिता हाथ में मिठाई लेकर पहुंच जाता है। घर के हर शख्स का मजाक उड़ाते हुए वह सभी को कहेगा कि उसका बेटा रिहा हो गया। थोड़ी देर तक बर्दाश्त करने के बाद वनराज आगे बढ़कर उसकी मिठाई खा लेता है और कहता है कि यह उसकी जीत की एडवांस जीत की मिठाई है। ये सुन सोनू और उसके बाप का मुंह उतर जाता है।

रोमिल का हमला

वहीं दूसरी ओर कपाड़िया हाउस में रोमिल पाखी और अधिक से कहेगा कि उनके सपोर्ट न करने की वजह से आज अनुपमा केस हार गई हैं। हालांकि उसकी बात का किसी पर कोई भी असर नहीं होगा। इसी घर में बरखा अपने अलग रंग दिखाने में लगी हुई है। वह भी पाखी और अधिक का ही साथ दे रही है।

बरखा भर रही मालती देवी के कान

इसी कड़ी में जब वह देखती है कि मालती देवी घर में बच्चों को डांस सिखा रही है तो वह जाकर खूब आग लगाएगी। वह कहेगी कि इस घर में बच्चों को बुलाकर डांस सिखाने की परमिशन उसे किसने दी है। इस पर मालती देवी का जवाब आता है कि यह घऱ उसके बेटे का है तो गुरु मां को भड़काते हुए बरखा फिर पलटवार करती है और कहती है कि – इस घर की हर एक चीज अनुपमा के नाम पर है और अनुपमा के बाद उसके बच्चों के नाम पर। बरखा की ये बातें सुन मालती देवी बौखला जाती है। ऐसे में माना जा रहा है कि एक बार फिर वो अपने असली रूप में आने वाली है।

First published on: Oct 25, 2023 02:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.