---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 2 November: अपने असली रूप में आ जाएगी गुरू मां, नरक करेगी अनुपमा की जिंदगी

Anupamaa Spoiler Alert 2 November: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में समर का चैप्टर अब पूरी तरह से खत्म हो गया है और अब घर में थोड़ी-थोड़ी खुशियां वापस आने लगी हैं। इस बीच शाह परिवार काव्या की गोदभराई सेलिब्रेट करेगा। हालांकि इस दौरान भी घर में थोड़े बहुत कलेश देखने को मिलेंगे। अनुपमा […]

Anupamaa Spoiler Alert 2 November
Anupamaa Spoiler Alert 2 November

Anupamaa Spoiler Alert 2 November: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में समर का चैप्टर अब पूरी तरह से खत्म हो गया है और अब घर में थोड़ी-थोड़ी खुशियां वापस आने लगी हैं। इस बीच शाह परिवार काव्या की गोदभराई सेलिब्रेट करेगा। हालांकि इस दौरान भी घर में थोड़े बहुत कलेश देखने को मिलेंगे।

अनुपमा लगाएगी क्लास (Anupamaa Spoiler Alert 2 November)

फंक्शन के दौरान ही डिंपी और पाखी आपस में भिड़ पड़ेंगे जिसे देख अनुपमा दोनों की क्लास लगाएगी। वहीं मालती देवी भी गोद भराई में शामिल होगी और इस दौरान एक बार फिर वो अनुपमा को परेशान करने का बहाना ढूढेंगी। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है। हाल ही में अनुपमा ने अनुज को सबके सामने रोमांस करने का चैलेंज दिया था।

खुलेआम रोमांस का चैलैंज

इसके चलते वो अनुज को साइड में ले जाकर कहेगी-मैनें सोचा बाद में मौका नहीं मिलेगा। इस बार अनुज उसे रोक देगा और अनुपमा सोचेगी मैंने भी किसे चैलेंज कर दिया। वहीं मालती देवी भी हर वक्त अपनी चाल चलने में लगी हुई है और वो लीला बेन के पास जाकर कहेगी- लीला बेन, आपकी एक्स बहू से गहना लेना आपको शोभा देता है।

मालती देवी रचेगी साजिशें

मालती देवी की ये बात सुनकर लीला बेन तुरंत ही जवाब देती है और कहती है-जिस अनुपमा को आप बर्बाद करना चाहती थीं उसके घर में रहना क्या आपको शोभा देता है। यहीं पर मालती देवी की बोलती बंद हो जाएगी। वहीं अनुज को शाह परिवार के कामों में हाथ बटाता देख मालती देवी कहेगी ये अनुज, अनुपमा और शाह के इशारों पर ही नाचता रहेगा लेकिन अब ये सब नहीं चलेगा।

First published on: Nov 02, 2023 02:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.