---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler, 1 June 2023: अपने ही जाल में बुरी तरह फंसे वनराज और बरखा, माया को अनुज ने दिखाया आइना

Anupamaa Spoiler, 1 June 2023: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में ट्विस्ट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। आए दिन मेकर्स इसे टॉप पर लाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। इसी के चलते शो में आने वाले दिनों में भी कई सार ट्विस्ट आने वाले हैं। अनुज-अनुपमा को साथ देख […]

Anupamaa Spoiler, 1 June 2023: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में ट्विस्ट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। आए दिन मेकर्स इसे टॉप पर लाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। इसी के चलते शो में आने वाले दिनों में भी कई सार ट्विस्ट आने वाले हैं।

अनुज-अनुपमा को साथ देख उड़े होश (Anupamaa Spoiler, 1 June 2023)

बीते दिन आपने देखा कि एक तरफ अनुज और अनुपमा साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हैं तो वहीं दूसरी ओर शाह परिवार में अनुज और अनुपमा के गायब होने पर तहलका मच जाता है। माया घर में ‘मेरे अनुज’ के नाम की माला जपने लगती है। इस बीच अनुज और अनुपमा एक-दूसरे का हाथ पकड़कर घर में घुसते हैं जिसे देखकर पूरे परिवार के होश उड़ जाते हैं और सब एक-एक करके दोनों पर बरसने ही वाले होते हैं कि तब तक अनुपमा सबकी बोलती बंद कर देती है।

अपने ही जाल में फंसी बरखा

अब आज के एपिसोड में इस हफ्ते का सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। दरअसल गलती से बरखा के मुहं से निकल पड़ता है कि अनुपमा को अब पता चल गया है कि माया की उस दिन तबीयत खराब थी। बरखा की इस बात से अनुज और अनुपमा हैरान रह जाते हैं कि इन्हें ये बात कैसे पता थी। अनुज बरखा से सवाल करता है कि आपको कैसे पता और पता था तो आपने किसी को बताया क्यों नहीं और फिर बरखा घबराहट में आकर वनराज का नाम ले लेती है कि उसे भी सबकुछ पता था। इस पर अनुपमा भड़क जाती है और उससे पूछती है कि आपने क्यों नहीं बताया कि अनुज की मजबूरी थी। उल्टा आप मौके का फायदा उठाने में लगे थे।

अनुज ने माया की खोली आंखे

इसके बाद देखने को मिलेगा कि अनुज माया से साफ कर देगा कि वह कभी भी उसे पत्नी का दर्जा नहीं देगा। वहीं अनुपमा भी वनराज से साफ कर देती है कि उसकी जिंदगी में अनुज की जगह कोई नहीं ले सकता। इसके बाद शाह परिवार में अनुज और माया के बीच काफी बहसबाजी होती है। यही नहीं आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि डिंपल शादी के बाद समर की जिंदगी नर्क बनाने का फैसला कर लेती है तो वहीं दूसरी ओर काव्या वनराज को बताती है कि वह पिता बनने वाला है और अपनी प्रेग्नेंसी से पर्दा उठा देती है।

First published on: Jun 01, 2023 12:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.