---विज्ञापन---

Anupamaa: अनुपमा के बापूजी को लेकर आया लेटेस्ट अपडेट, इस वजह से शो से थे गायब

Anupamaa: टीवी के फेमस शो अनुपमा में बापूजी का किरदार निभाने वाले अरविंद वैद्य इन दिनों शो से नदारद हैं। ऐसे में फैंस को लग रहा है कि वह शो को अलविदा कह चुके हैं। हालांकि ऐसा नहीं है, वे इन दिनों कहां हैं इसकी जानकारी मिल चुकी है। शो से गायब हैं बापूजी (Anupamaa) […]

anupamaa fame arvind vaidya
anupamaa fame arvind vaidya

Anupamaa: टीवी के फेमस शो अनुपमा में बापूजी का किरदार निभाने वाले अरविंद वैद्य इन दिनों शो से नदारद हैं। ऐसे में फैंस को लग रहा है कि वह शो को अलविदा कह चुके हैं। हालांकि ऐसा नहीं है, वे इन दिनों कहां हैं इसकी जानकारी मिल चुकी है।

शो से गायब हैं बापूजी (Anupamaa)

अनुपमा के सपोर्टर बापूजी पिछले कई दिनों से नजर नहीं आ रहे हैं। बता दें करीब एक महीना हो गया है और बापू जी अभी भी गायब हैं। इसके चलते अब तो लोग सोशल मीडिया पर भी बापूजी का हालचाल पूछने लगे थे कि आखिर वो हैं कहां? बता दें कि अरविंद वैद्य ने न तो शो छोड़ा है और न ही उनकी तबियत खराब है। बल्कि अरविंद वैद्य वेकेशन के लिए बाहर गए हैं। अरविंद पिछले कुछ दिनों से अमेरिका में छुट्टियां बिता रहे थे। उनकी वापसी जुलाई के पहले हफ्ते में हो जाएगी और फिर जल्द ही वो काम शुरू करेंगे। अपनी यूएस ट्रिप के बारे में बात करते हुए अरविंद ने बताया कि उनका बेटा अपने परिवार के साथ अटलांटा में रहता है।

ट्रिप एंज्वॉय कर रहे बापूजी

उन्होंने जनवरी में छुट्टियों के लिए अप्लाई कर दिया था और इसके बाद वो 4 जून को अपनी पत्नी के साथ यूएस चले गए।अनुपमा की शूटिंग मिस करने पर उन्होंने कहा, मैंने अपनी छुट्टियों के दौरान अनुपमा के सेट को बहुत मिस किया खासतौर पर तब जबकि इतना क्रूशियल टाइम चल रहा है। अनुपमा यूएस जा रही है लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकता था मेरी ट्रिप पहले से ही प्लान्ड थी।

ये भी पढ़ेंः लव ट्रायंगल में फंसे निरहुआ, दो हीरोइन की उड़ाई रातों की नींद

शो में आएगा नया टर्न

वहीं बात करें शो अनुपमा की तो उसमें एक के बाद कई सारे ट्विस्ट फैंस का इंतजार कर रहे हैं। जल्द ही अनुपमा अमेरिका के लिए रवाना होंगी। वहीं दूसरी तरफ अनुज और छोटी अनु उन्हें रोकने की कोशिश करेंगे। अब देखना होगा कि आखिर शो में कौन सा टर्न आने वाला है।

First published on: Jul 04, 2023 05:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.