---विज्ञापन---

‘Anupama’ के घर पर Animal की मौत, अभिनेत्री रूपाली गांगुली का सोशल मीडिया पर छलका दर्द

Anupama Actress Rupali Ganguly Pet Dog Passed Away: ‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली (Anupama Actress Rupali Ganguly)  के घर से बुरी खबर आई है। दरअसल ‘गब्बर गांगुली’ का निधन हो गया है जिसकी मौत के बाद से एक्ट्रेस दुखी है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर गब्बर कौन है तो बता दें कि वो रुपाली का […]

Anupama Actress Rupali Ganguly, Rupali Ganguly, Anupama

Anupama Actress Rupali Ganguly Pet Dog Passed Away: ‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली (Anupama Actress Rupali Ganguly)  के घर से बुरी खबर आई है। दरअसल ‘गब्बर गांगुली’ का निधन हो गया है जिसकी मौत के बाद से एक्ट्रेस दुखी है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर गब्बर कौन है तो बता दें कि वो रुपाली का पेट डॉग है जिसे रूपाली अपने बच्चे जैसा मानती थीं। इस खबर को रूपाली ने खुद सोशल मीडिया हैंडल के जरिए लोगों को दी। जिसके बाद से फैंस ने गब्बर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और कमेंट बॉक्स में ढेर सारे कमेंट भी किए।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर ब्रिजेश त्रिपाठी का निधन, इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़

रूपाली गांगुली शेयर किया इमोशनल नोट  (Anupama Actress Rupali Ganguly Pet Dog Passed Away)

रुपाली गांगुली टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है। हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने डॉग गब्बर गांगुली संग मस्ती करती नजर आ रही हैं।

दुख की बात ये है कि अब गब्बर इस दुनिया में नहीं रहा। अपने इस दुख को एक्ट्रेस ने एक नोट के जरिए जाहिर किया। उन्होने नोट लिखा- गब्बर गांगुली… जब तक हम फिर से नहीं मिलते मेरे अनमोल बच्चा… मुझे अपनाने के लिए धन्यवाद… हमारे जीवन में आने के लिए चुनने के लिए धन्यवाद…

Image Credit: Instagram

फैंस ने किया रिएक्ट  (Anupama Actress Rupali Ganguly Pet Dog Passed Away)

एक्ट्रेस के इस पोस्ट को पढ़ उनके फैंस का भी दिल पसीज गया। सभी ने गब्बर की आत्मा की शांति के लिए भगवान के प्रार्थना की और कमेंट्स भी किए।

Image Credit: Instagram

एक यूजर ने लिखा ‘तुम हमेशा हमारे दिल में रहोगे मेरी जान।’ तो एक यूजर ने लिखा- ‘इस दिल दहला देने वाली खबर को सुनकर पूरी तरह से दुखी हैं। यहां हम इतने सदमे में हैं कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं रूपाली जी। लेकिन प्रार्थना और उम्मीद है कि आप ठीक हैं’।  वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘हम तुम्हें मिस करेंगे गब्बु’।

First published on: Dec 18, 2023 02:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.