---विज्ञापन---

Aishwarya Sharma Birthday: रील लाइफ देवर के प्यार में गुम हुईं ऐश्वर्या, महीनों तक किसी को नहीं लगने दी थी इश्क की भनक

Aishwarya Sharma Birthday: टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा आज यानी 8 दिसंबर को अपना जन्मदिन (Aishwarya Sharma Birthday) मना रही हैं। ऐश्वर्या इन दिनों टीवी के चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में अपने पति नील भट्ट के साथ नजर आ रही हैं। आज उनके जन्मदिन के मुबारक मौके पर आइए जानते हैं नील […]

Aishwarya Sharma Birthday

Aishwarya Sharma Birthday: टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा आज यानी 8 दिसंबर को अपना जन्मदिन (Aishwarya Sharma Birthday) मना रही हैं। ऐश्वर्या इन दिनों टीवी के चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में अपने पति नील भट्ट के साथ नजर आ रही हैं। आज उनके जन्मदिन के मुबारक मौके पर आइए जानते हैं नील और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी के बारे में…

यह भी पढ़ें- Dharmendra के लिए हेमा मालिनी से शादी करना नहीं था आसान, एक्ट्रेस करना चाहती थीं जीतेन्द्र से शादी!

भाभी से हुआ प्यार? (Aishwarya Sharma Birthday)

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin ) के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। सीरियल में नील और ऐश्वर्या ने देवर भाभी का किरदार निभाया था। हालांकि, असल जिंदगी में दोनों टीवी के लवली कपल्स में से एक हैं। ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की प्रेम कहानी भी बेहद फिल्मी है। जिस सीरियल में दोनों देवर भाभी हैं, उसी के सेट पर इनका प्यार परवान चढ़ने के बाद शादी के मंडप तक पहुंच गया।

सेट पर एक दूजे के प्यार में गुम हुए ऐश्वर्या-नील

काम करते-करते दोनों जल्दी ही अच्छे दोस्त बन गए और एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हैं और एक दूसरे की कंपनी को एंजॉय करते। इसी तरह वह साथ में खूब टाइम स्पेंड करने लगे और दोनों को पता ही नहीं चला कि कब इतनी जल्दी वह एक दूसरे को दिल दे बैठे। हालांकि ऐश्वर्या और नील दोनों ने यह समझने में देर नहीं की कि वह एक दूसरे के प्यार में पड़ चुके हैं।

नहीं लगने दी प्यार की भनक

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की मुलाकात सितंबर में हुई थी और अक्टूबर आते-आते दोनों समझ गए कि वह एक दूसरे से प्यार करते हैं और बिना देरी किए दोनों ने एक दूसरे से अपने दिल की बात भी कह दी। हालांकि कई महीनों के बाद भी सीरियल के सेट पर किसी को भनक तक नहीं लगी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस तरह से दोनों के बारें में जानकर सभी खुश होने के साथ ही हैरान भी हो गए थे।

ऐसे बना जन्मों-जन्म का साथ

=ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को शादी के लिए ज्यादा पापड़ नहीं बेलने पड़े क्योंकि दोनों की ही फैमिली इस शादी के लिए राजी हो गई थीं। साल 2021 जनवरी में दोनों ने सगाई भी कर ली और इसके बाद 11 महीने बाद दिसंबर में ही शादी के बंधन में बंध गए।

First published on: Dec 08, 2023 08:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.