Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक पर आया टीवी की बहू का दिल,बिग बॉस के घर में रचाना चाहती हैं स्वयंवर

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में ताजिकिस्तान सिंगर अब्दु रोजिक का 'स्वयंवर' देखने को मिलेगा। अब्दु रोजिक सबको इतने पसंद आ रहे हैं कि हर कोई उनसे मस्ती मजाक करता नजर आ रहा है ।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Promo: सलमान खान ने बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की धमाकेदार शुरुआत की है। रियलिटी शो के पहले एपिसोड में घरवाले एक-दूसरे को जानते नजर आए। निमृत कौर अहलूवालिया को घर का कैप्टन बनाया गया था और उन्होंने घरवालों को टास्क बाटे थे। ‘बिग बॉस 16’ का पहला एपिसोड भले ही कुछ खास नहीं था ,लेकिन दूसरा एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। इसकी झलक शो के मेकर्स ने नए प्रोमो में दिखाई है । अब बिग बॉस 16 के घर में स्वयंवर होने वाला है और दूल्हा बनेंगे अब्दू रोजिक। मजेदार बात तो ये है कि टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता,अब्दू के साथ फ्लर्ट करती नजर आईं।

यहाँ पढ़िए Anupamaa Upcoming Spoiler, 3 October 2022: अनुज जड़ेगा तोषू को झन्नाटेदार थप्पड़, वनराज भी होगा आपे से बाहर

‘बिग बॉस 16’में हो रही अब्दू के स्वयंवर की प्लानिंग

चैनल द्वरा रिलीज किए गए प्रोमो में नजर आ रहा है की अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे और टीन दत्ता के साथ डाइनिंग टेबल बैठे हुए हैं । अब्दु सब्जियां काटने में शिव की मदद कर रहे हैं। उस ही वक्त टीना कहती हैं कि वह अब्दू का स्वयंवर करवाना चाहती हैं। अब्दू टीना की ये बात सुन कर चौंक जाते हैं। उसके बाद टीना,अब्दू से कहती हैं कि क्या वो अब्दू की गर्लफ्रेंड बन सकती हैं? क्या वो अब्दू को डेट कर सकती हैं ? टीना की ये बात सुनकर अब्दू रोजिक खूब हसने लगते है। शिव ठाकरे,अब्दू को अर्चना के नाम से चिढ़ाते हैं। और कहते हैं कि अब्दू को तो अर्चना गौतम पसंद हैं। अर्चना का नाम सुनते ही अब्दू जोर से ‘no’ बोलते हैं।

अब्दू के साथ फ्लर्ट करती नजर आईं टीना दत्ता

टीना अब्दू की तारीफ करते हुए कहती हैं कि आपके चीक्स बहुत अमेजिंग हैं। मुझे आपकी स्माइल बहुत पसंद है। अब्दू टीना की ये प्यार भरी बातें सुनकर ब्लश करने लगते हैं और जवाब में टीना को बोलते हैं कि मैं नहीं आप क्यूट हो । शो का ये प्रोमो ही इतना मजेदार है,तो सोचिए एपिसोड जब आए गा तो कितना धमाल मचाएंगा। बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स ही नहीं,बल्कि देशभर के लोग अब्दू की क्यूटनेस और चुलबुले पन के दीवाने हो गए हैं। अब्दू को देखकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाती है ।

यहाँ पढ़िए Bigg boss 16: गोरी नागोरी संग थिरके सलमान खान, किया ये सिग्नेचर स्टेप

‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी आएंगे अब्दू नजर

अब्दू की बात करें तो वो तजाकिस्तान के रहने वाले हैं। अब्दू की उम्र 19 साल है,लेकिन वो देखने में छोटे बच्चे की तरह लगते हैं,क्योंकि अब्दू की हाइट केवल साढ़े तीन फीट है। बीमारी की वजह से अब्दू हाइट नहीं बढ़ पाई। अब्दू भले ही कद में छोटे हैं,लेकिन टैलेंट के मामले में उनका कद काफी बड़ा है।अब्दू रोजिक दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं और वो तंजानिया के रहने वाले हैं। ‘बिग बॉस 16’ के अलावा अब्दू रोजिक, सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts