-विज्ञापन-

Tecno Pova 3: कंपनी ने ‘टेक्नो पोवा 3’ की कीमत घटाई, जल्द उठाएं लाभ

Tecno Pova 3: टेक्नो ने अपने स्मार्टफोन 'टेक्नो पोवा 3' की कीमत घटा दी है। इस फोन की कीमत पहले भारत में 11,499 रुपये थी।

Tecno Pova 3: मोबाइल फोन निर्माता कंपनी टेक्नो ने अपने स्मार्टफोन ‘टेक्नो पोवा 3’ की कीमत घटा दी है। ऐसे में अगर आप कम बजट में एक अच्छे स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए यह एक सुनहरा मौका हो सकता है। टेक्नो के इस मोबाइल फोन की शुरुआती कीमत 11,499 रुपये थी। जिसमें इसका 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट दिया गया था। लेकिन अब कंपनी ने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है और इस फोन की कीमत भारत में 2000 रुपये तक कम कर दिया है। यह स्मार्टफोन शानदार फीचर्स से लैस है। आइये जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और लेटेस्ट कीमत के बारे में।

Tecno Pova 3 की कीमत

कंपनी ने अपनी इस हैंडसे की कीमत कम कर दी है। भारत में की प्राइस 2000 रुपये कम हो गई है। अब इसका 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 9,999 रुपये में मिल रहा है। इस दमदार स्मार्टफोन को आप Amazon से खरीद सकते हैं। कलर की बात करें तो कंपनी ने इस फोन को इलेक्ट्रिक ब्लू, ईको ब्लैक और टेक सिल्वर कलर्स में पेश किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इसके बेस वेरिएंट को 11,499 रुपये में लॉन्च किया था। फोन 4 जीबी और 6 जीबी रैम के साथ दो वेरिएंट में उपलब्ध है।

टेक्नो पोवा 3 के स्पेसिफिकेशंस – फीचर्स

टेक्नो का यह स्मार्टफोन 6.9 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। मोबाइल फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और स्टीरियो स्पीकर्स मौजूद हैं। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड HiOS पर काम करता है। टेक्नो के इस फोन में 6 जीबी तक रैम मिलती है जिसे 7 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: सैमसंग के ये धाकड़ 5 सस्ते स्मार्टफोन्स, फ्लिपकार्ट पर मची है लूट

कैमरे की बात करें तो Tecno Pova 3 में 50MP का मेन कैमरा, 2MP का दूसरा कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इस धाकड़ फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। यह डिवाइस MediaTek Helio चिपसेट से लैस है। इसके अलावा कंपनी ने इस बजट फोन में 7,000mAh का पावरफुल बैटरी दी है, जो 14 घंटे तक का गेमिंग टाइम दे सकती है। इसके साथ स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 33W का चार्जर दिया गया है।

Latest

Don't miss

Fig Kheer: अंजीर की खीर खाने से मिलते हैं कई सारे लाभ, जानें कैसे बनाएं ये टेस्टी डिजर्ट

Fig Kheer: जो लोग नियमित रूप से ड्राई फ्रूट्स (Dry fruits) खाते हैं उनकी सेहत ठीक रहती हैं। वैसे तो सभी ड्राई फ्रूट्स सेहत...

BP Low Problem: बीपी लो है तो न करें ये योगासन, पड़ सकते हैं लेने के देने

BP Low Problem: आजकल के समय में कई सारी परेशानियां हमें अपना शिकार बना लेती हैं। लेकिन जो लोग योग (Yoga) के रास्ते पर...

Health Problems: जीभ का बदलता रंग इशारा है इन बीमारियों का, जानें विस्तार से

Health Problems: हमारी जीभ (Tongue) हमारी सेहत का हाल बताने का काम बखूबी करती है। जब हम डॉक्टर के पास जाते हैं तो वो...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here