---विज्ञापन---

Vivo Y78 5G फोन NCC सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च

Vivo Y78 5G: चाइनीज कंपनी वीवो एक के बाद एक दमदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। ग्राहकों से भी वीवो के फोन को खूब पसंद किया जाता है। अब इसी कड़ी में वीवो एक और नया फोन पेश करने वाला है। कहा जा रहा है कि कंपनी Vivo Y78 पर काम कर रहा है और […]

Vivo Y78 5G

Vivo Y78 5G: चाइनीज कंपनी वीवो एक के बाद एक दमदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। ग्राहकों से भी वीवो के फोन को खूब पसंद किया जाता है। अब इसी कड़ी में वीवो एक और नया फोन पेश करने वाला है। कहा जा रहा है कि कंपनी Vivo Y78 पर काम कर रहा है और इसे जल्द ही मार्केट में उतारा जा सकता है। कथित तौर पर इसे NCC सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चलता है।

Vivo Y78 5G NCC की वेबसाइट पर स्पॉट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Vivo Y78 5G को NCC की वेबसाइट पर V2244 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। आपको बता दें कि नेशनल कम्युनिकेशन कमीशन (NCC) ताइवान में संचार उपकरणों को विनियमित करने और प्रमाणित करता है। लिस्टिंग के मुताबिक, डिवाइस में टाइप-ए से टाइप-सी चार्जिंग केबल के साथ 44W एडॉप्टर मिलेगा और यह 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा।

इसके अलावा एक इमेज भी साझा किया गया है, जिससे इसके डिजाइन का पता चलता है। फोन के रियर में तीन कैमरा होने की संभावना है।

वीवो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है। साथ ही खबर ये भी है कि कंपनी इसमें Y78+ मॉडल को भी पेश करेगा। यह फोन स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर के साथ 12GB तक रैम हो सकता है। डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 OS पर चलेगा। हालांकि, कंपनी अभी तक इस बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसके कुछ और स्पेसिफिकेशन सामने आ सकते हैं।

First published on: Apr 15, 2023 05:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.