---विज्ञापन---

Vivo T2x 5G स्मार्टफोन हुआ सस्ता, महज 549 रुपये में ले जाएं घर

Vivo T2x 5G Smartphone Offer: सस्ते में एक नया 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए वीवो T2x 5G एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। कंपनी ने इस फोन को हाल ही में लॉन्च किया है। अब, लॉन्च के कुछ दिनों के बाद ही यह सस्ता हो गया है और इसे महज […]

Vivo T2x 5G

Vivo T2x 5G Smartphone Offer: सस्ते में एक नया 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए वीवो T2x 5G एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। कंपनी ने इस फोन को हाल ही में लॉन्च किया है। अब, लॉन्च के कुछ दिनों के बाद ही यह सस्ता हो गया है और इसे महज 549 रुपये में खरीदा जा सकता है। जी हां… वीवो के इस 128 GB स्टोरेज वाले 5G डिवाइस को बेहद सस्ते में अपना बना सकते हैं। चलिए बताते हैं कैसे?

Vivo T2x 5G को ऐसे सस्ते में ले जाएं घर

दरअसल, वीवो T2x 5G स्मार्टफोन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इतना ही नहीं फोन पर एक्सचेंज बोनस और बैंक ऑफर भी उपलब्ध है। सिर्फ एक्सचेंज बोनस का पूरा लाभ लेने के बाद इसकी कीमत घटकर महज 549 रुपये रह जाती है।

फ्लिपकार्ट पर वीवो T2x 5G के बेस वेरिएंट (4GB+128GB) की एमआरपी 17,999 रुपये है। लेकिन इस दौरान इसे 27% की भारी छूट के बाद 12,999 रुपये में खरीदने के लिए लिस्ट किया गया है। जहां तक बात ऑफर की बात है तो Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करने पर 5% कैशबैक मिल सकता है।

ये भी पढ़ेंः आईफोन 13 पर 48 हजार से ज्यादा की छूट, महज इतने रुपये में ले जाएं घर

सबसे बड़ा डिस्काउंट एक्सचेंज बोनस के तहत मिल रहा है। ग्राह अपने पुराने फोन को बदलकर 12,450 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। यानी सिर्फ एक्सचेंज बोनस का पूरा लाभ लेने के बाद इस फोन को महज 549 रुपये में खरीदा जा सकता है। है न कमाल का डील?

नोटः ग्राहकों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। साथ ही हम सलाह देते हैं कि फोन को खरीदने से पहले फ्लिपकार्ट से ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

ऐसे हैं Vivo T2x 5G के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की जहां तक बात है तो वीवो का यह स्मार्टफोन Dimensity 6020 Processor द्वारा संचालित है जिसे 8GB तक रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। कैमरे के मोर्चे पर इसमें फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

यह भी पढ़ेंः 1.43 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ Fire-Boltt Ninja Call Pro Max स्मार्ट वॉच लॉन्च, कीमत 1599 रुपये

डिवाइस 5000 mAh की पावरफुल बैटरी से लैस आता है। इसमें मिलने वाली स्क्रीन की साइज 6.58 inch है जो Full HD+ रिजॉल्यूशन के साथ आती है। कुल मिलाकर वीवो टी 2 एक्स 5जी के स्पेसिफिकेशन से आपको कोई शिकायत नहीं मिलने वाला है।

अभी पढ़ेंटेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 23, 2023 04:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.