---विज्ञापन---

1.43 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ Fire-Boltt Ninja Call Pro Max स्मार्ट वॉच लॉन्च, कीमत 1599 रुपये

Fire-Boltt Ninja Call Pro Max smartwatch: फायर-बोल्ट ने आज यानी 23 जून को भारतीय बाजार में दो स्मार्टवॉच लॉन्च की है। इसमें पहली फायर-बोल्ट अपोलो 2 स्मार्टवॉच है, जिसमें 1.43 इंच की AMOLED स्क्रीन और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसी फीचर्स है। इसके अतिरिक्त, ब्रांड ने भारतीय बाजार में फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो मैक्स नामक एक और […]

Fire-Boltt Ninja Call Pro Max smartwatch

Fire-Boltt Ninja Call Pro Max smartwatch: फायर-बोल्ट ने आज यानी 23 जून को भारतीय बाजार में दो स्मार्टवॉच लॉन्च की है। इसमें पहली फायर-बोल्ट अपोलो 2 स्मार्टवॉच है, जिसमें 1.43 इंच की AMOLED स्क्रीन और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसी फीचर्स है। इसके अतिरिक्त, ब्रांड ने भारतीय बाजार में फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो मैक्स नामक एक और स्मार्ट वॉच पेश की है। इसमें एलसीडी डिस्प्ले है और यह IP67 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस का लाभ प्रदान करता है। चलिए फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो मैक्स की कीमत और खासियतों पर एक नजर डालते हैं…

Fire-Boltt Ninja Call Pro Max smartwatch: कीमत एवं उपलब्धता

कीमक की बात करें तो फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो मैक्स स्मार्टवॉच की कीमत 1,599 रुपये है। यह 25 जून से अमेजन और फायर-बोल्ट की वेबसाइट fireboltt.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। यह पांच कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू, पिंक, ग्रे और गोल्डेन ब्लैक में आती है।

Fire-Boltt Ninja Call Pro Max Price In India

Fire-Boltt Ninja Call Pro Max smartwatch: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

निंजा कॉल प्रो मैक्स में एक 2.01-इंच की एलसीडी स्क्रीन है। घड़ी एक क्राउन बटन के साथ आती है जो यूआई नेविगेशन में मदद करती है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स के साथ आती है और इसमें माइक्रोफोन और स्पीकर है। ये सुविधाएं आपके मोबाइल डिवाइस पर अमेजन एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट और सिरी जैसे वॉयस असिस्टेंट के साथ सहज इंटीग्रेटेड की सुविधा भी देती हैं।

smartwatch Under 2000

यह भी पढ़ेंः 1.43 इंच डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स के साथ Fire-Boltt Apollo 2 स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत

इस स्मार्ट वॉच में कई हेल्थ फीचर्स मौजूद हैं। इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग, SpO2 माप, स्लीप मॉनिटरिंग जैसी अन्य फीचर्स शामिल है। इसके अतिरिक्त, यूजर्स इस वॉच में मौजूद 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का भी लाभ ले सकते हैं।

Fire-Boltt Ninja Call Pro Max Features

फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो मैक्स को पानी और धूल प्रतिरोध के लिए अपनी IP67 रेटिंग प्राप्त है। स्मार्ट वॉच में स्मार्ट नोटिफिकेशन, सेडेंटरी रिमाइंडर, फाइंड माई फोन, मौसम अपडेट, संगीत नियंत्रण, कैमरा नियंत्रण, टाइमर, स्टॉपवॉच और अलार्म जैसी सुविधाएं भी हैं। हैं।

अंत में इसकी बैटरी बैकअप की बात करें तो दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ और 15 दिनों तक की स्टैंडबाय बैटरी लाइफ प्रदान करती है। स्मार्ट वॉच का लुक भी बेहद शानदार है।

अभी पढ़ेंटेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 23, 2023 04:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.