---विज्ञापन---

डॉल्बी ऑडियो के साथ boAt Nirvana 525ANC नेकबैंड लॉन्च, कीमत 3 हजार रुपये से कम

boAt Nirvana 525ANC Neckband: नया नेकबैंड ईयरफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। दिग्गज ऑडिडियो डिवाइस ब्रांड बोट ने बाजार में boAt Nirvana 525ANC ईयरबड्स नाम से एक नया नेकबैंड पेश किया है। इस नए नेकबैंड को ब्रांड ने boAt Rockerz 255 के कुछ दिन बाद ही लॉन्च किया […]

boAt Nirvana 525ANC

boAt Nirvana 525ANC Neckband: नया नेकबैंड ईयरफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। दिग्गज ऑडिडियो डिवाइस ब्रांड बोट ने बाजार में boAt Nirvana 525ANC ईयरबड्स नाम से एक नया नेकबैंड पेश किया है। इस नए नेकबैंड को ब्रांड ने boAt Rockerz 255 के कुछ दिन बाद ही लॉन्च किया है। आईये इस नए ईयरफोन की कीमत और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं…

boAt Nirvana 525ANC की क्या है खासियत?

बोट की यह नेकबैंड ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी के साथ आता है। साथ ही में इसमें 11mm ड्राइवर है जो बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। यह स्लिक और कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है।

boAt Nirvana 525ANC features

जिसमें डॉल्बी ऑडियो है, जो इस तकनीक की पेशकश करने वाला अपने नेकबैंड लाइन-अप में पहला है। इससे पहले, boAt ने पिछले महीने स्वाइप कंट्रोल के साथ Rockerz 255 टच नेकबैंड जारी किया था। इस ईयरफोन की सबसे खास बात ये है कि इसमें डॉल्बी ऑडियो है, जो इस तकनीक की पेशकश करने वाला अपने नेकबैंड लाइन-अप में पहला है। इससे पहले, boAt ने पिछले महीने स्वाइप कंट्रोल के साथ Rockerz 255 टच नेकबैंड जारी किया था।

यह भी पढ़ेंः Xiaomi Pad 6 भारत में 13 जून को देगा दस्तक, 8GB रैम और 8840mAh बैटरी से होगा लैस

नेकबैंड क्लियर कॉल के लिए Enx टेक्नोलॉजी द्वारा संचालित 42 dB + नॉइज कैंसलेशन और क्वाड माइक्रोफोन के साथ हाइब्रिड ANC भी प्रदान करता है। यह 30 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करता है और ASAP चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे का प्लेबैक देता है। डिवाइस में एक फास्ट स्विच बटन शामिल है, गेमिंग के लिए बेस्ट मोड को सपोर्ट करता है और यह IPX5 वाटर रेसिस्टेंस है।

boAt Nirvana 525ANC: कीमत और उपलब्धता

अब, कीमत की बात करें तो यह नेकबैंड बोट की आधिकारिक वेबसाइट पर 2499 रुपये में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। इसे अमेजन से भी खरीदा जा सकेगा। डिवाइस स्पेस ब्लैक, सेलेस्टियल ब्लू और कॉस्मिक ग्रे कलर ऑप्शन के साथ आता है। कंपनी इसके साथ 1 साल की वारंटी भी दे रही है।

First published on: Jun 05, 2023 06:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.