Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

बाजार में जल्द लॉन्च होगा Tecno Spark 10 5G, जानें कीमत-स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Spark 10 5G: टेक कंपनी टेक्नो अपने नए स्मार्टफोन सीरीज Tecno Spark 10 को जल्द लॉन्च करने की योजना पर काम रहा है। इस सीरीज में कंपनी एक Tecno Spark 10 5G मॉडल को पेश करेगी। लॉन्च से पहले इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन एक लीक के जरिए सामने आए हैं। लीक के […]

Tecno Spark 10 5G
Tecno Spark 10 5G

Tecno Spark 10 5G: टेक कंपनी टेक्नो अपने नए स्मार्टफोन सीरीज Tecno Spark 10 को जल्द लॉन्च करने की योजना पर काम रहा है। इस सीरीज में कंपनी एक Tecno Spark 10 5G मॉडल को पेश करेगी। लॉन्च से पहले इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन एक लीक के जरिए सामने आए हैं। लीक के मुताबिक फोन में वाटरड्रॉप नॉच और डुअल रियर कैमरा के साथ दस्तक देगा।

एक रिपोर्ट में फोन का रियर और फ्रंट पैनल रिवील किया गया है। फोन में फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन देखने को मिल सकता है। रियर में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा रिंग देखने को मिल सकता है।

Tecno Spark 10 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। इसके साथ एक एलईडी फ्लैश भी होगा, जो रात में क्लीन फोटो खिंचने में मदद करेगा।

ये भी पढ़ेंः मात्र 249 रुपये में खरीदें डुअल रियर कैमरा वाला POCO का धांसू फोन! Flipkart पर मिल रहा बंपर ऑफर

मिलेगी दमदार बैटरी

रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन में MediaTek चिपसेट देखने को मिल सकता है। यह डिवाइस 8 जीबी रैम समेत 8 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ दस्तक दे सकता है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से इसमें 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है। इस बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग होने की उम्मीद है। फोन NFC और 3.5mm हेडफोन जैक कनेक्टिविटी के साथ भी आ सकता है। हैंडसेट की कीमत 13 हजार रुपये हो सकती है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 10, 2023 10:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.