---विज्ञापन---

लॉन्च से पहले Tecno Pova Neo 3 की बैटरी क्षमता का खुलासा, जल्द दे सकता है दस्तक

Tecno Pova Neo 3: स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो अपने Pova Neo 3 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी पर काम कर रहा है। यह रिलीज वैश्विक होने का अनुमान है, क्योंकि डिवाइस पहले ही FCC और Google Play कंसोल जैसे विभिन्न डेटाबेस पर दिखाई दे चुका है। अब, ब्रांड ने इस आधिकारिक तौर पर इसके इस […]

Tecno Pova Neo 3

Tecno Pova Neo 3: स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो अपने Pova Neo 3 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी पर काम कर रहा है। यह रिलीज वैश्विक होने का अनुमान है, क्योंकि डिवाइस पहले ही FCC और Google Play कंसोल जैसे विभिन्न डेटाबेस पर दिखाई दे चुका है। अब, ब्रांड ने इस आधिकारिक तौर पर इसके इस फोन की एक झलक दी है और इसकी बैटरी क्षमता का खुलासा किया है।

7000mAh बैटरी से लैस होगा Tecno Pova Neo 3

Tecno Mobile ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि टेक्नो पोवा नियो 3 बड़ी 7000mAh की बैटरी से लैस होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी इसकी सटीक लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है। लेकिन उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन जुलाई के अंत तक लॉन्च हो सकता है।

Tecno Pova Neo 3 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

लीक के माध्यम से भी टेक्नो पोवा नियो 3 के स्पेसिफिकेशन्स सामने आते रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस अपकमिंग डिवाइस में 1640 x 720 पिक्सल के रिजॉल्यूशन वाला 6.82 इंच का असाही ग्लास एलसीडी डिस्प्ले होगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा।

हुड के तहत, स्मार्टफोन के मीडियाटेक चिपसेट (संभावित रूप से हेलियो G85) से लैस होने की उम्मीद है। प्रोसेसर को 4GB या 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की संभावना है। इसके अतिरिक्त कहा जा रहा है कि स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा। हैंडसेट को आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13-आधारित HiOS 7.6 पर चलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः 6,000mAh बैटरी, डाइमेंशन 6020 के भारत में लॉन्च हुआ Infinix Hot 30 5G, जानें कीमत, ऑफर और फीचर्स

कैमरे के मोर्चे पर पोवा नियो 3 में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 16MP प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेकेंडरी सेंसर शामिल होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा होगा। बैटरी क्षमता की पुष्टि कंपनी पहले ही कर चुकी है। जैसा ऊपर बताया कि टेक्नो का यह स्मार्टफोन 7000mAh की बैटरी से लैस होगी है। उम्मीद है कि डिवाइस को 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगी।

कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इस फोन में VoLTE, VoWiFi और NFC सपोर्ट शामिल है। इस डिवाइस के जुलाई के अंत में लॉन्च होने की अफवाह है। इसका माप लगभग 170.67mm x 77.6 mm x 9.3 mm और वजन लगभग 201 ग्राम होने की संभावना है।

First published on: Jul 14, 2023 04:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.