---विज्ञापन---

Tecno Pova Neo 3 के फुल स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा, डालें एक नजर

Tecno Pova Neo 3: टेक्नो अपने Pova Neo 3 स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। कहा जा रहा है कि कंपनी इसे जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। ब्रांड ने हाल ही में इस फोन के डिजाइन और बैटरी क्षमता का खुलासा किया था। अब, कंपनी ने टेक्नो पोवा नियो 3 के फुल स्पेसिफिकेशन्स […]

Tecno Pova Neo 3

Tecno Pova Neo 3: टेक्नो अपने Pova Neo 3 स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। कहा जा रहा है कि कंपनी इसे जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। ब्रांड ने हाल ही में इस फोन के डिजाइन और बैटरी क्षमता का खुलासा किया था। अब, कंपनी ने टेक्नो पोवा नियो 3 के फुल स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है, जिससे संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है।

Tecno Pova Neo 3: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

कंपनी ने पहले ही आधिकारिक तौर पर खुलासा कर चुकी है कि टेक्नो पोवा नियो 3 7000 mAh की पावरफुल बैटरी से लैस होगा। टेक्नो ने खुलासा किया है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो जी 85 चिपसेट से लैस होगा और यह HIOS 13 यूजर इंटरफेस पर चलेगा।

 

डिवाइस में 8GB इनबिल्ट रैम और अतिरिक्त 8GB एक्सटेंडेड रैम की सुविधा होगी। जहां तक स्टोरेज की बात है, डिवाइस सिंगल 128GB विकल्प में आएगा।

ऑनबोर्ड डिस्प्ले का आकार 6.82 इंच है, जो एचडी + रिजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। डिवाइस बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए पैंथर इंजन 2.0 का समर्थन करेगा। इसमें गेम स्पेस 2.0 और डीटीएस ऑडियो तकनीक के साथ डुअल-स्पीकर सेटअप भी होगा।

यह भी पढ़ेंः लड़कियों को दीवाना बनाएगी Noise की ये नई स्मार्ट वॉच! कीमत है 3 हजार से भी कम

कैमरे के मोर्चे पर, इस स्मार्टफोन में पोर्ट्रेट ब्यूटी मोड के साथ 16 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा। खभर है कि डिवाइस में 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी रियर सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

टेक्नो पोवा नियो 3 पर कनेक्टिविटी ऑप्शन मजबूत होंगे, जिसमें बेहतर सिग्नल स्ट्रेंथ, स्टेबिलिटी और डेटा रेट्स के लिए यूपीएस अल्ट्रा पावर सिग्नल शामिल है। ये कनेक्टिविटी अनुभव को बढ़ाते हुए लिंकबूमिंग 1.0 को भी सपोर्ट करेंगे।

Tecno Pova Neo 3: कलर ऑप्शन

टेक्नो पोवा नियो 3 तीन आकर्षक कलर ऑप्शन- मेचा ब्लैक, एम्बर गोल्ड और हरिकेन ब्लू में आएगा। फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं की है।

First published on: Jul 16, 2023 04:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.