---विज्ञापन---

50MP के दो कैमरा से लैस है Tecno Phantom X2 Pro 5G, प्री-बुकिंग इस दिन से शुरू

Tecno Phantom X2 Pro 5G: मोबाइल फोन निर्माता कंपनी टेक्नो ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Tecno Phantom X2 5G को भारत में लॉन्च किया था। यह फोन बिक्री के लिए भी उपलब्ध हो चुका है। इसी बीच कंपनी ने अब Tecno Phantom X2 Pro 5G को टीज करना भी शुरू कर दिया है। […]

Tecno Phantom X2 Pro 5G
Tecno Phantom X2 Pro 5G

Tecno Phantom X2 Pro 5G: मोबाइल फोन निर्माता कंपनी टेक्नो ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Tecno Phantom X2 5G को भारत में लॉन्च किया था। यह फोन बिक्री के लिए भी उपलब्ध हो चुका है। इसी बीच कंपनी ने अब Tecno Phantom X2 Pro 5G को टीज करना भी शुरू कर दिया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस धांसू स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश कर सकती है। चलिए जान लेते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और लॉन्चिंग डेट के बारे में…

Tecno Phantom X2 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स

टेक्नो फैंटम x2 प्रो दुनिया के पहले रिट्रेक्टेबल 50MP पोर्ट्रेट कैमरा से लैस है। इसके अलावा इसमें, 13MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इस फोन में 6.8 इंच की AMOLED FHD+ कर्व्ड-एज डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है।

ये भी पढ़ें: सस्ते दाम पर मिल रहा Samsung Galaxy F04 5G, बिक्री आज से शुरू

प्रोसेसर की बात करें तो टेक्नो का यह धांसू स्मार्टफोन डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट से लैस है। यह Android 12 OS पर काम करता है। स्टोरेज के तौर पर इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इस धांसू स्मार्टफोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,160mAh की बैटरी दी गई है।

प्री बुकिंग पर बंपर ऑफर

ई कॉमर्स साइट Amazon पर Phantom X2 Pro को प्री-बुक करने वाले ग्राहक स्मार्टफोन एक्सचेंज पर 5 हजार रुपये के डिस्काउंट का लाभ उठा सकेंगे। रिटेल स्टोर के जरिए फोन की प्री-बुकिंग करने वाले पहले 600 ग्राहकों को फ्री में एक प्रीमियम बिजनेस गिफ्ट बॉक्स मिलेगा।

ये भी पढ़ें:अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदें iPhone 14, मिल रहा बंपर छूट

इसके अलावा 50 लक्की ग्राहकों को Phantom X3 में फ्री अपग्रेड और लॉन्च प्रमोशन के तौर पर 2 हजार रुपये का स्पेशल डिस्काउंट भी मिलेगा। आपको बता दें इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 17 जनवरी से शुरू होगी। फिलहाल कंपनी ने इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 12, 2023 04:44 PM