---विज्ञापन---

Tata Nexon Facelift जुलाई में होगा लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

Tata Nexon Facelift Launch Date In India: बड़ी कार निर्माता कंपनियों में शुमार टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपने Nexon Facelift पर काम कर रहा है। कहा जा रहा कि कंपनी इसे जल्द ही भारतीय बाजार में पेश कर सकती है। अपकमिंग एसयूवी को धांसू फीचर्स के साथ पेश किए जाने की संभावना है। चलिए नेक्सन […]

Tata Nexon Facelift

Tata Nexon Facelift Launch Date In India: बड़ी कार निर्माता कंपनियों में शुमार टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपने Nexon Facelift पर काम कर रहा है। कहा जा रहा कि कंपनी इसे जल्द ही भारतीय बाजार में पेश कर सकती है। अपकमिंग एसयूवी को धांसू फीचर्स के साथ पेश किए जाने की संभावना है। चलिए नेक्सन फेसलिफ्ट के लॉन्चिंग डेट से लेकर इसके खासियतों पर एक नजर डालते हैं…

Tata Nexon Facelift Launch Date In India

भारतीय बाजार यह एसयूवी आने के लिए उतावला है। कंपनी ने इसका टेस्ट भी कर दिया है। इसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया। संभावना है कि टाटा मोटर्स अपने इस धांसू फेसलिफ्ट को भारत में जुलाई 2023 में पेश करेगा।

nexon facelift

Tata Nexon Facelift की क्या होगी कीमत?

टाटा मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन संभावना है कि टाटा नेक्सन की भारत में कीमत 8.50 से 15.00 रुपये हो सकती है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कीमत को लेकर और जानकारियां आएंगी।

tata nexon facelift Launch Date

Tata Nexon Facelift के फीचर्स

टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट को नए फ्रंट और रियर बंपर, नई ग्रिल, नए अलॉय व्हील्स और ट्वीक्ड LED टेल लाइट्स के रूप में अपडेट मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा संभावना है कि हेडलैम्प्स और टेल लाइट्स में एलईडी लाइट बार मिल सकती है।

Tata Nexon Facelift Price

इस अपकमिंग कार में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, जो पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्क्रीन के लिए नए ग्राफिक्स से लैस हो सकता है।

ये भी पढ़ेंः सस्ते में सैमंसग के 5G फोन खरीदने का सुनहरा मौका! यहां मिल रहा Bumper Offer

इंजन

इंजन की जहां तक बात है तो हुड के तहत, Nexon Facelift में 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ पेश किए जाने की संभावना है। इसके साथ 123bhp का मोटर लगा होगा, जो 225Nm के टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

tata nexon facelift engine

इन कारों से होगा मुकाबला

बाजार में लॉन्च होने के बाद अपडेटेड नेक्सन का मुकाबला मारुति सुजुकी ब्रेजा, हुंडई वेन्यू, किआ सोनेट, रेनॉल्ट किगर और निसान मैग्नाइट जैसी धांसू कारों से होगा।

First published on: May 03, 2023 02:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.