-विज्ञापन-

Samsung Phone: गैलेक्सी एस 23 सीरीज के बाद सैमसंग लॉन्च करेगा एक और धाकड़ 5G स्मार्टफोन, कीमत होगी कम

Samsung Phone: सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन Galaxy M54 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसी बीच इसके डिजाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा हुआ है...

Samsung Phone: कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ग्राहकों को लुभाने के लिए समय-समय पर अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करते रहती है। कंपनी 1 फरवरी को अपने Samsung Galaxy S23 Series को लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी Galaxy M54 5G के साथ भी काम कर रहा है। अब इसके डिजाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा हुआ है।

सैमसंग गैलेक्सी M54 को हाल ही में गीकबेंच और कुछ अन्य प्लेटफॉर्म पर दिखाया गया था। कहा जा रहा है कि सैमसंग इसे पिछले साल लॉन्च हुई Galaxy M53 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च कर सकती है। अब नए रिपोर्ट में इसके कलर ऑप्शन और डिजाइन सामने आए हैं।

Samsung Galaxy M54 5G phone के डिजाइन आया सामने

MySmartPrice द्वारा शेयर किए गए लीक रेंडर में दिख रहा है कि आगामी Galaxy M54 अपने पुराने वर्जन से अलग दिखेगा। इसमें तीन सर्कुलर कैमरा रिंग और रियर पर एक एलईडी फ्लैश है। यह माना जा सकता है कि इस साल Samsung के सभी स्मार्टफोन एक जैसे नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन में पॉलीकार्बोनेट बॉडी मिलेगी।

ये भी पढ़ें: 5,000mAh बैटरी के साथ Moto E13 लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग अपने प्लैगसिफ Samsung Galaxy S23 सीरीज को 1 फरवरी को लॉन्च करने के तुरंत बाद अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M54 5G को लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल में टॉप सेंटर पर होल-पंच कटआउट है। वहीं चारों ओर नैरो बेजल्स मौजूद हैं। फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। फोटो में फोन के लेफ्ट साइड कॉर्नर में सिम ट्रे नजर आ रही है।

सैमसंग गैलेक्सी एम 54 का कलर ऑप्शन

रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy M54 को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा, जिसमें ब्लू, ग्रीन और पिंक शामिल हैं। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस फोन की लॉन्चिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगी।

ये भी पढ़ें: मोटोरोला का बड़ा धमाका, मार्केट में पेश किया दो धांसू स्मार्टफोन, कीमत भी है कम

फोन की गीकबेंच लिस्टिंग से साफ होता है कि इसमें एक प्रोसेसर कोडनेम Samsung s5e8835 SoC होगा, जो Exynos 1380 प्रोसेसर हो सकता है। स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8GB RAM मिलने की खबर है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए यह फोन Android 13 पर बेस्ड One UI 5.0 पर काम करेगा।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली...

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- ‘आज भी एक चीज…

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर बॉलीवुड के 'झक्कास किंग'...

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस और कर्वी फिगर के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर...

Bholaa Teaser 2: सौ चट्टानों पर भी भारी पड़ेगा ‘भोला’, तब्बू-अजय के अंदाज ने मचाया तहलका

Bholaa Teaser 2: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म के आउट...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली इन दिनों अपने वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों को बीते...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here