---विज्ञापन---

Redmi Buds 4 Active ईयरबड्स भारत में लॉन्च, कीमत महज 1,199 रुपये

Redmi Buds 4 Active: शाओमी ने भारत में आज अपने पैड 6 टैबलेट को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस एंड्रायड टैबलेट के साथ Redmi Buds 4 Active TWS ईयरबड्स को पेश किया है। ईयरबड्स धांसू फीचर्स से लैस और 1,500 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं। चलिए रेडमी के इस नए […]

Redmi Buds 4 Active

Redmi Buds 4 Active: शाओमी ने भारत में आज अपने पैड 6 टैबलेट को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस एंड्रायड टैबलेट के साथ Redmi Buds 4 Active TWS ईयरबड्स को पेश किया है। ईयरबड्स धांसू फीचर्स से लैस और 1,500 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं। चलिए रेडमी के इस नए ईयरबड्स पर एक नजर डालते हैं।

Redmi Buds 4 Active की कीमत और उपलब्धता

रेडमी बड्स 4 एक्टिव को भारतीय बाजार में 1,399 रुपये में पेश किया गया है। हालांक, ब्रांड ने घोषणा की है कि ये लिमिटेड टाइम के लिए 1,199 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे। बड्स की सेल 20 जून से शुरू होगी और ग्राहक mi.com, Amazon.in और Xiaomi रिटेल स्टोर्स के माध्यम से इसे खरीद सकेंगे। ये दो कलर ऑप्शन- बास ब्लैक और एयर व्हाइट में आते हैं।

Redmi Buds 4 Active के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस रेडमी ईयरबड्स में 12mm Bass Pro ड्राइवर हैं, जो बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। साथ ही कंपनी का दावा है कि ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरफोन डीप, इमर्सिव बास प्रदान करते हैं। इसके अतिरिक्त, रेडमी बड्स 4 एक्टिव को IPX4 वाटर रेसिस्टेंस सर्टिफिकेशन प्राप्त है। डिजाइन की बात करें तो ईयरबड्स में राउंड चार्जिंग केस देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ेंः आधे दाम पर मिल रहा Samsung का 75 हजार रुपये वाला फोन, खरीदने में न करें देर

कंपनी ने इस नए बड्स में 440 एमएएच की बैटरी दे रही है। जिसे लेकर कहा गया है कि ये चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे तक चलते हैं और ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर लगभग 5 घंटे का प्लेबैक प्रदान करते हैं। ये केवल 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 90 मिनट तक की लिस्टिंग टाइम प्रदान करते हैं।

ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी और गूगल फास्ट पेयर सपोर्ट के साथ, ईयरबड्स वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। यूजर्स इस बड्स के माध्यम से सॉन्ग प्लेबैक और कॉल रिसिव या कट कर सकते हैं। चार्जिंग केस के साथ इस ईयरबड्स का कुल वजन 42 ग्राम है।

First published on: Jun 13, 2023 05:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.