Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Redmi A2 Series अब भारत में 2GB रैम + 64GB स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध, जानें कीमत

Redmi A2 Series: शाओमी ने पिछले महीने रेडमी A2 सीरीज के स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए थे। ब्रांड ने अब A2 और A2+ दोनों डिवाइस को 2GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है। नीचे इन दोनों फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स की पूरी डिटेल्स है। Redmi A2 Series: नए वेरिएंट की क्या है […]

Redmi A2 Series

Redmi A2 Series: शाओमी ने पिछले महीने रेडमी A2 सीरीज के स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए थे। ब्रांड ने अब A2 और A2+ दोनों डिवाइस को 2GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है। नीचे इन दोनों फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स की पूरी डिटेल्स है।

Redmi A2 Series: नए वेरिएंट की क्या है कीमत?

जैसा कि ऊपर बताया कंपनी रेडमी A2 और A2+ दोनों डिवाइस को 2GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। दोनों फोन की कीमत क्रमशः 6,799 रुपये और 8,499 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे अमेजन इंडिया के माध्यम से खरीद सकते हैं।

दोनों फोन के पिछले हिस्से पर खूबसूरत फॉक्स लेदर फिनिश है, जो सी ग्रीन, एक्वा ब्लू और क्लासिक ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वे टिकाऊपन को बढ़ाते हुए एक स्क्रैच-प्रतिरोधी डिस्प्ले और स्पलैश-प्रतिरोधी बॉडी प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़ेंः स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 और 16GB रैम के साथ iQOO 11s गीकबेंच पर लिस्ट, 4 जुलाई को होगा लॉन्च

Redmi A2 Series: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

रेडमी A2 और Redmi A2+ में 6.52 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है जो 1600 x 720 पिक्सल का HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz की रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। स्क्रीन में पतले बेजेल्स और फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए एक छोटा वॉटरड्रॉप नॉच है।

स्मार्टफोन MediaTek Helio G36 SoC द्वारा संचालित, जिसे 4GB तक रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। सबसे खास बात फोन 3GB तक वर्चुअल रैम सपोर्ट भी प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़ेंः itel A60S भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

कैमरा और बैटरी

बैटरी की बात करें तो दोनों स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है। जहां तक कैमरे की बात है तो डिवाइस में डुअल-कैमरा सेटअप है, जिसमें 8MP का प्राइमरी कैमरा और एक QVGA लेंस है। सेल्फी के लिए A2 सीरीज 5MP के फ्रंट कैमरे से लैस है।

कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन्स शामिल है। हैंडसेट एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

First published on: Jun 27, 2023 02:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.