---विज्ञापन---

itel A60S भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

itel A60S: आईटेल ने मार्च में भारतीय बाजार में अपने आईटेल ए 60 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था जिसकी कीमत 5,999 रुपये है। अब, ब्रांड अपना एक और नया बजट स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में है। यह अपकमिंग स्मार्टफोन आईटेल A60S है। इसका लैंडिंग पेज अब अमेजन इंडिया पर लाइव है। लिस्टिंग से इसके […]

itel A60S

itel A60S: आईटेल ने मार्च में भारतीय बाजार में अपने आईटेल ए 60 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था जिसकी कीमत 5,999 रुपये है। अब, ब्रांड अपना एक और नया बजट स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में है। यह अपकमिंग स्मार्टफोन आईटेल A60S है। इसका लैंडिंग पेज अब अमेजन इंडिया पर लाइव है। लिस्टिंग से इसके डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। साथ संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है।

itel A60S के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

अमेजन पर उपलब्ध लैंडिंग पेज से पता चला है कि यह वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले से लैस होगा। पीछे की तरफ, डिवाइस में एक इंप्रेसिव डिजाइन और एक स्क्वायर शेप कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें दो कैमरे, एक एलईडी फ्लैश यूनिट और एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

आईटेल ए60एस 4 जीबी रैम और 4जीबी वर्चुअल रैम से लैस होगा। डिवाइस में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जाएगी। ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस के लिए अमेजन पेज को आने वाले दिनों में नई जानकारी के साथ अपडेट किया जाएगा।

itel A60S Specifications

कंपनी ने पहले ही आईटेल A60S को नाइजीरियाई के बाजारों में पेश कर दिया है। इसलिए, इसके सभी स्पेसिफिकेशन पहले से ही सामने आ गए हैं। डिवाइस में 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल है जो 720 x 1600 पिक्सल का एचडी+ रिजॉल्यूशन, एक यूनिसोक SC9863A1 चिप जो 1.6GHz पर काम करता है, और 4 जीबी रैम प्रदान करता है।

यह भी पढ़ेंः Nokia C12 Pro पर्पल कलर ऑप्शन में लॉन्च, कीमत महज 6999 रुपये

कैमरे के मोर्चे पर इसमें पीछे की तरफ 8 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सिस्टम और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी है जो 32 दिनों तक के स्टैंडबाय टाइम का वादा करती है।

itel A60S Price In India

अफ्रीका में यह डिवाइस 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

क्या है कीमत?

अफ्रीका में आईटेल ए60एस की कीमत करीब 70 डॉलर है। यह ग्लेशियर ग्रीन, सनशाइन गोल्ड, मूनलाइट वॉयलेट और शैडो ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। फिलहाल ब्रांड ने आईटेल A60S के भारतीय वेरिएंट की कीमत और लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी है।

First published on: Jun 27, 2023 11:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.