---विज्ञापन---

लॉन्च से पहले कंपनी का बड़ा खुलासा, धूप में बदल जाएगा Redmi 12 का कलर,

Redmi 12 Launch Price In India: शाओमी 1 अगस्त को भारत में रेडमी 12 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। उम्मीद है कि यह प्रीमियम डिजाइन वाला एक बजट-रेंज डिवाइस होगा। लॉन्च से पहले, ब्रांड ने भारत में आने वाले कलर ऑप्शन में से एक का खुलासा किया है। Redmi 12 के कलर ऑप्शन का […]

Redmi 12

Redmi 12 Launch Price In India: शाओमी 1 अगस्त को भारत में रेडमी 12 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। उम्मीद है कि यह प्रीमियम डिजाइन वाला एक बजट-रेंज डिवाइस होगा। लॉन्च से पहले, ब्रांड ने भारत में आने वाले कलर ऑप्शन में से एक का खुलासा किया है।

Redmi 12 के कलर ऑप्शन का खुलासा

ब्रांड ने खुलासा किया है कि, रेडमी 12 मूनस्टोन सिल्वर कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध होगा, जिसमें एक मेसमराइजिंग चेंजिंग कलर फिनिश है जो प्रकाश कोण के आधार पर सिल्वर, पिंक और ब्लू कलर के बीच बदलती है। यह डिजाइन संभवतः “क्रिस्टल ग्लास” है, जो डिवाइस के पीछे एक ग्लास पैनल के संभावित समावेशन का संकेत देता है। इसके साथ ही इमेज से पता चलता है कि डिवाइस एक पंच-होल डिस्प्ले और एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप के सा आएगा।

Redmi 12 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.79-इंच का IPS LCD पैनल होगा, जो फुल HD+ रेजोल्यूशन, 550 निट्स पीक ब्राइटनेस और स्मूथ 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

यह भी पढ़ेंः किलर लुक के साथ आज लॉन्च हो रहा Infinix Hot 30 5G, जानें खासियत

हुड के तहत, डिवाइस मीडियाटेक हेलियो G88 SoC प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज से जोड़ा गया है। अन्य फीचर्स के तौर पर इस फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, पानी और धूल रेसिस्टेंस के लिए यह IP53 रेटेड है। हैंडसेट एंड्रॉयड 13 पर आधारित MIUI 14 स्किन पर काम करेगा।

अंत में, कैमरे की बात करें तो रेडमी का यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल होगा। वहीं, सामने की ओर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। इसके अलावा रेडमी 12 में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की  पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी।

First published on: Jul 14, 2023 11:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.