---विज्ञापन---

Realme C53 भारत में 19 जुलाई को होगा लॉन्च, Flipkart पर माइक्रोसाइट लाइव

Realme C53 Launch Date In India: रियलमी अपने नए स्मार्टफोन सी 53 को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने इस फोन के लिए शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी है। इससे पता चलता है कि डिवाइस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। माइक्रोसाइट से इसके लॉन्च डेट के […]

Realme C53

Realme C53 Launch Date In India: रियलमी अपने नए स्मार्टफोन सी 53 को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने इस फोन के लिए शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी है। इससे पता चलता है कि डिवाइस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। माइक्रोसाइट से इसके लॉन्च डेट के साथ ही कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का भी पता चला है। आइये एक नजर डालते हैं…

Realme C53 की लॉन्च डेट कंफर्म

फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध माइक्रोसाइट से पुष्टि होती है कि रियलमी सी 53 भारतीय बाजार में 19 जुलाई को दस्तक देगा। डिवाइस दिखने में बेहद ही शानदार लग रहा है। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Realme C53 के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो माइक्रोसाइट से पता चलता है कि डिवाइस 108MP कैमरा से लैस होगा। इसके साथ ही इसमें 5000 mAh की पावरफुल बैटरी होगी, जो 18W क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। कंपनी दावा कर रही है कि पोन 52 मिनट की चार्जिंग में 52% चार्ज हो जाएगी। इसके अलावा बैटरी बैकअप को लेकर दावा है कि फोन 39 दिनों की स्टैंडबाय टाइम, 16 घंटे वीडियो प्लेबैक और 81 घंटे म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करेगा।

 Realme C53 Specifications

डिजाइन की बात करें तो रियलमी सी 53 एक स्लीक और स्टाइलिश स्मार्टफोन है। यह 7.99mm पतला है। फिलहाल इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आए हैं।

बताते चलें कि, रियलमी ने पहले ही मलेशिया में रियलमी C53 को लॉन्च कर दिया है। लेकिन सामने आए स्पेसिफिकेशन्स से पता चलता है कि भारत आने वाले C53 में इसके मलेशियाई वेरिएंट की तुलना में अलग होगा। मलेशिया में उपलब्ध रियलमी C53 50-मेगापिक्सल डुअल-कैमरा सिस्टम, 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। वहीं, यह 7.49mm स्लीम है।

First published on: Jul 13, 2023 12:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.