---विज्ञापन---

Probuds N31 Neckband की बिक्री शुरू, कीमत 1 हजार से भी कम, ऑफर में और सस्ता, जल्द खरीदें

Probuds N31 Neckband Sale: लावा ने हाल ही में भारत में नया नेकबैंड प्रोबड्स N31 को लॉन्च किया है। अब यह नेकबैंड आज यानी 12 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गई है। ऐसे में अगर आप भी इस ईयरफोन की सेल शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, तो आपके लिए ये अच्छी […]

Probuds N31 Neckband Sale starts

Probuds N31 Neckband Sale: लावा ने हाल ही में भारत में नया नेकबैंड प्रोबड्स N31 को लॉन्च किया है। अब यह नेकबैंड आज यानी 12 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गई है। ऐसे में अगर आप भी इस ईयरफोन की सेल शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, तो आपके लिए ये अच्छी खबर हो सकती है। नेकबैंड धांसू फीचर्स से लैस आता है और दावा है कि यह 45 घंटे तक की बैटरी बैकअप प्रदान करता है।

Probuds N31 Neckband: कीमत और ऑफर

लावा ने इस धांसू नेकबैंड को भारत में 999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया है। ग्राहक इसे शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह वाइल्ड रेड, पैंथर ब्लैक और फायरफ्लाई ग्रीन कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है।

पहली सेल के मौके पर Lava Probuds N31 पर बंपर ऑफर भी मिल रहा है। ऑफर की पूरी जानकारी नीचे दिए गए हैं।

Probuds N31 Neckband offer

ईयरफोन को फायरफ्लाई ग्रीन, वाइल्ड रेड और पैंथर ब्लैक जैसे कई कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। कंपनी इसके साथ 2 महीने की वारंटी प्रदान कर रही है।

ऐसे हैं Probuds N31 Neckband के फीचर्स

लावा के इस नेकबैंकड में 280mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसे लेकर दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 45 घंटे तक का ऑडियो प्लेबैक देने में सक्षम है। साथ ही यह केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 12 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

ये भी पढ़ेंः 7 दिनों की बैटरी लाइफ, ब्लूटूथ कॉलिंग कमाल का है URBAN Pro M Smartwatch, कीमत भी कम

प्रोबड्स एन31 नेकबैंड में इमर्सिव हाई बास साउंड आउटपुट, डुअल डिवाइस पेयरिंग, डेडिकेटेड प्रो-गेम मोड और 10mm डायनामिक ड्राइवर्स प्रदान करता है।

First published on: Apr 12, 2023 01:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.