---विज्ञापन---

POCO C51: 7GB रैम, 5,000mAh बैटरी के साथ भारत में सस्ते फोन की एंट्री, सेल इस दिन से शुरू

POCO C51: पोको ने भारतीय बाजार में अपने नए बजट स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। यह नया फोन पोको C51 मॉडल है, जिसे कंपनी ने बेहद कम कीमत के साथ मार्केट में पेश की है। फोन धांसू फीचर्स से लैस है। चलिए इसकी कीमत, फीचर्स और उपलब्धता के बारे में जानते हैं… POCO C51: कीमत […]

POCO C51

POCO C51: पोको ने भारतीय बाजार में अपने नए बजट स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। यह नया फोन पोको C51 मॉडल है, जिसे कंपनी ने बेहद कम कीमत के साथ मार्केट में पेश की है। फोन धांसू फीचर्स से लैस है। चलिए इसकी कीमत, फीचर्स और उपलब्धता के बारे में जानते हैं…

POCO C51: कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया है। इसमें एक कलर पावर ब्लैक और दूसरा रॉयल ब्लू शामिल है। भारत में इसे सिंगल वेरिएंट (4GB + 64GB) ऑप्शन में पेश किया गया है। इसकी कीमत 8,499 रुपये रखी गई है। फोन की सेल 10 अप्रैल को दोपहर से शुरू होगी। ग्राहक इसे शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे।

POCO C51: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें करें तो इस बजट स्मार्टफोन में 6.52 इंच का एलसीडी पैनल है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ HD + रिजॉल्यूशन प्रदान करता है। हुड के तहत, बजट ग्रेड हैंडसेट MediaTek Helio G36 SoC से लैस है जो Helio G35 चिपसेट का सक्सेसर है। इस प्रोसेसर को 4GB रैम के साथ जोड़ा गया है जिसके साथ 3GB वर्चुअल रैम रैम सपोर्ट भी मिलता है। यानी फोन की रैम को 7 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः अबतक की सबसे बड़ी छूट! 10,000 रुपये भी कम में मिल रहा Samsung का धांसू 5G फोन

कैमरे के मोर्चे पर डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से इसमें 5,000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी पैक दी गई है, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

अन्य फीचर्स के तौर पर हैंडसेट में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एफएम रेडियो और सिक्योरिटी के लिहाज से एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। डिवाइस Android 13 GO एडिशन पर चलता है और कम से कम 2 साल के सिक्योरिटी अपडेट प्राप्त करने का वादा किया गया है।

First published on: Apr 07, 2023 01:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.