Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Poco के इस सस्ते फोन की कीमत और हुई कम, अब भी नहीं खरीदा तो पछताओगे

Poco C50 Smartphone: 5000 हजार रुपये की रेंज में नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए पोको का C50 स्मार्टफोन एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन बेस्टसेलर बना हुआ है। डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त छूट और बंपर ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। नीचे ऑफर और इस फोन […]

Poco C50

Poco C50 Smartphone: 5000 हजार रुपये की रेंज में नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए पोको का C50 स्मार्टफोन एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन बेस्टसेलर बना हुआ है। डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त छूट और बंपर ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। नीचे ऑफर और इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है।

Poco C50 भारी छूट के साथ उपलब्ध

शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर पोको सी 50 के बेस वेरिएंट (2GB+32 GB) को 38% छूट के बाद 5,499 रुपये में लिस्ट किया गया है। जबकि, इसकी एमआरपी 8,999 रुपये है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank कार्ड से भुगतान करने पर 5 पर्सेंट कैशबैक दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं डिवाइस पर एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। ग्राहक अपने पुराने फोन को बदलकर 4,950 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। यह कंट्री ग्रीन और रॉयल ब्लू कलर ऑप्शन में आता है।

नोटः ग्राहकों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। साथ ही हम सलाह देते हैं कि फोन खरीदने से पहले एक बार फ्लिपकार्ट के माध्यम से ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

यह भी पढ़ेंः Realme C53 भारत में 19 जुलाई को होगा लॉन्च, Flipkart पर माइक्रोसाइट लाइव

Poco C50 के स्पेसिफिकेशन्स

पोको के इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले देखने को मिलता है। इसके साथ ही इस सस्ते फोन में फोटोग्राफी के लिए दमदार कैमरा भी मिलता है। डिवाइस के रियर में 8MP Dual Camera सेटअप है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा है।

पोको सी 50 Mediatek Helio A22 प्रोसेसर और 5000mAh बैटरी द्वारा संचालित है। यह 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। यह धांसू स्मार्टफोन 3GB तक रैम और 32GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

First published on: Jul 13, 2023 03:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.