---विज्ञापन---

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 के साथ OPPO Reno 9A लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

OPPO Reno 9A: पिछले कुछ दिनों से ओप्पो रेनो 9A के स्पेसिफिकेशन्स लीक हो रहे थे। अब, कंपनी ने इसे जापान में लॉन्च कर दिया है। ब्रांड ने इसे मिड रेंज स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी की […]

OPPO Reno 9A

OPPO Reno 9A: पिछले कुछ दिनों से ओप्पो रेनो 9A के स्पेसिफिकेशन्स लीक हो रहे थे। अब, कंपनी ने इसे जापान में लॉन्च कर दिया है। ब्रांड ने इसे मिड रेंज स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलता है। चलिए ओप्पो रेनो 9 ए के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं।

OPPO Reno 9A की क्या है कीमत?

ओप्पो ने अपने इस स्मार्टफोन को जापान में 40,656 येन (लगभग 24,011 रुपये) में पेश किया है। यह नाइट ब्लैक और मून व्हाइट कलर ऑप्शन में आता है और इसकी बिक्री 22 जून से शुरू होगी। हालांकि, फिलहाल इसके वैश्विक उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

OPPO Reno 9A के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले FHD + रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिवाइस को IPX8 रेटिंग मिली है और यह इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है।

हुड के तहत, ओप्पो रेनो 9A क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः Samsung के इस धाकड़ स्मार्टफोन की कीमत धड़ाम, सीधे 38 हजार की छूट, जल्द खरीदें

डिवाइस को पावर देने के लिए 4,500mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। हैंडसेट ColorOS 13-आधारित Android 13 पर चलता है। कनेक्टिविटी के लिए ओप्पो रेनो 9A में 5G, WiFi, ब्लूटूथ, GPS, 3.5mm जैक और USB-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

कैमरे के मोर्चे पर ओप्पो के इस स्मार्टफोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं जिसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो यूनिट शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

First published on: Jun 13, 2023 06:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.