---विज्ञापन---

Nothing Phone 2 भारत में लॉन्च के लिए तैयार, जानें क्या होगा खास?

Nothing Phone 2: नथिंग आज (11 जुलाई) भारतीय बाजार में अपने फोन 2 को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह नथिंग फोन 2 को रात 8:30 बजे पेश करेगा। चलिए इस अपकमिंग फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं… Nothing Phone 2: लॉन्च इवेंट नथिंग फोन […]

Nothing Phone 2

Nothing Phone 2: नथिंग आज (11 जुलाई) भारतीय बाजार में अपने फोन 2 को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह नथिंग फोन 2 को रात 8:30 बजे पेश करेगा। चलिए इस अपकमिंग फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं…

Nothing Phone 2: लॉन्च इवेंट

नथिंग फोन 2 लॉन्च इवेंट आज रात 8:30 बजे IST पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। लॉन्च में लोकप्रिय यूट्यूबर और ब्लॉगर केसी नीस्टैट भी शामिल होंगे, जो नथिंग ब्रांड के शुरुआती निवेशकों में से एक हैं। लीक के माध्यम से नथिंग फोन 2 के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत से जुड़ी जानकारियां सामने आती रही है।

Nothing Phone 2 की संभावित कीमत

आपको बता दें कि, नथिंग फोन 2 को पहले से मौजूद नथिंग फोन 1 के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जा रहा है। फोन 2 में फोन 1 के मुकाबले बेहतर स्पेसिफिकेशन्स होंगे। कीमत की बात करें तो कहा जा रहा है कि नथिंग फोन 2 की भारतीय बाजार में कीमत 45,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच हो सकती है।

यह भी पढ़ेंः स्नैपड्रैगन 680 SoC प्रोसेसर, 50MP डुअल कैमरा के साथ OPPO A78 4G लॉन्च, जानें कीमॉत

स्पेसिफिकेशन्स की जहां तक बात है तो कंपनी ने पहले ही खुलासा कर दी है कि नथिंग फोन 2 में 4,700mAh की पावरफुल बैटरी होगी। इसके अलावा इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट होगा जो पिछले साल की फ्लैगशिप चिप थी। नथिंग फोन 2 में दमदार कैमरा भी होगा।

फिलहाल कंपनी ने इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। अब, लॉन्च के समय इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स से पर्दा उठायेगा।

First published on: Jul 11, 2023 12:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.