---विज्ञापन---

Nothing Phone 2 में क्या होगा खास? यहां जानें लॉन्चिंग डेट से लेकर सब कुछ

Nothing Phone 2 Launch Date In India: नथिंग फोन 1 की सफलता के बाद नथिंग अपने फोन 2 को लॉन्च करने की तैयारी में है। स्मार्टफोन को जुलाई में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है, जिसमें हुड के नीचे स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 है। दावा किया गया है कि फोन 2 फोन 1 की […]

Nothing Phone 2

Nothing Phone 2 Launch Date In India: नथिंग फोन 1 की सफलता के बाद नथिंग अपने फोन 2 को लॉन्च करने की तैयारी में है। स्मार्टफोन को जुलाई में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है, जिसमें हुड के नीचे स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 है। दावा किया गया है कि फोन 2 फोन 1 की तुलना में तीन गुना ज्यादा पावरफुल होगा। आइये नथिंग फोन 2 पर एक नजर डालते हैं…

Nothing Phone 2 के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो नथिंग फोन 2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित। गीकबेंच लिस्टिंग से लीक हुई जानकारी से संकेत मिलता है कि डिवाइस नवीनतम एंड्रॉइड 13-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पहले से इंस्टॉल आएगा। इसके अलावा, यह 12GB रैम के साथ एक वेरिएंट में दस्तक दे सकता है।

मिलेगा 50 मेगापिक्सल का कैमरा

डिस्प्ले की बात करें तो संभावना है कि कंपनी फोन 2 में फोन 1 की तुलना में बड़ी स्क्रीन दे सकती है। कैमरे के मोर्चे पर बात करें तो खबर है कि डिवाइस में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप होगा, जो हाई रेजोल्यूशन 50MP सेंसर से लैस होगा, जिससे यूजर्स शानदार तस्वीरें खींच सकेंगे।

यह भी पढ़ेंः itel भारत में लॉन्च करने वाला धांसू बजट स्मार्टफोन, 8GB रैम और 5000mAh बैटरी से होगा लैस

डिवाइस को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 4700 एमएएच की पावरफुल बैटरी देगी जो पुराने मॉडल की तुलना में 200 एमएएच ज्यादा है। फोन को चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है। फिलहाल कंपनी की ओर से नथिंग फोन 2 को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कुछ और खुलासा हो सकता है।

First published on: Jun 05, 2023 05:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.