---विज्ञापन---

Dhamaka Offer: 3 हजार से भी कम में मिल रहा Nothing Phone (1)! यहां से जल्द खरीदें

Nothing Phone (1) Discount Offer: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग के धाकड़ स्मार्टफोन Nothing Phone (1) पर बंपर ऑफर मिल रहा है। इस फोन को एमआरपी से बेहद कम कीमत में बेचा जा रहा है। इस फोन में मिलने वाले कैमरे, बैटरी से लेकर प्रोसेसर सहित सबकुछ दमदार है। यहां हम इस फोन पर मिल रहे […]

Nothing Phone (1) Discount Offer

Nothing Phone (1) Discount Offer: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग के धाकड़ स्मार्टफोन Nothing Phone (1) पर बंपर ऑफर मिल रहा है। इस फोन को एमआरपी से बेहद कम कीमत में बेचा जा रहा है। इस फोन में मिलने वाले कैमरे, बैटरी से लेकर प्रोसेसर सहित सबकुछ दमदार है। यहां हम इस फोन पर मिल रहे ऑफर और इसके खासियतों के बारे में पूरे विस्तार से बताएंगे। जिसके बाद आप इसे खरीदने के लिए सोच सकेंगे।

Nothing Phone (1) पर बंपर ऑफर

दरअसल, शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Nothing Phone (1) के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की एमआरपी 37,999 रुपये है, लेकिन इस दौरान इसे 23 फीसदी डिस्काउंट के बाद 28,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। साथ ही फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत और भी कम हो जाती है।

बैंक ऑफर की बात करें तो Axis Bank Credit Card से भुगतान या EMI लेनदेन और Flipkart Axis Bank Credit Card से EMI लेनदेन की स्थिति में 10 पर्सेंट की छूट मिल रही है। इसी तरह एक्सचेंज ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट इस फोन पर 26,000 रुपये से ज्यादा एक्सचेंज ऑफर दे रहा है।

ये भी पढ़ेंः अगले महीने लॉन्च होगा Tecno Phantom V Fold का 12GB + 512GB वैरिएंट, जानें फीचर्स

ऐसे में सिर्फ एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेकर नथिंग के इस धांसू फोन को मात्र 2,999 (28,999-26,000) रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि, ग्राहकों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। Nothing Phone (1) को दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और वाइट में खरीदा जा सकता है।

नोटः हम सलाह देते हैं कि फोन खरीदने से पहले एक बार ऑफर की जरूर जांच कर लें।

Nothing Phone (1) के स्पेसिफिकेशन्स

अब स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो नथिंग के इस स्मार्टफोन में मिलने वाली स्क्रीन की साइज 6.55 इंच है, जो एक फुल HD+ फ्लेक्सिबल OLED डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1200nits की पीक ब्राइटनेस और HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है।

ये भी पढ़ेंः Fire-Boltt ने मार्केट में लॉन्च की सस्ती SmartWatch, धांसू फीचर्स से है लैस

Qualcomm Snapdragon 778G+ प्रोसेसर से लैस यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित सॉफ्टवेयर स्किन मिलती है। लेकिन हाल ही में  इसमें Android 13 अपडेट दिया गया है। फोन की बैटरी 4500mAh क्षमता वाली है, जो 33W वायर्ड और 15W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP Sony IMX766 प्राइमरी लेंस के साथ एक 50MP Samsung JN1 कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा है।

First published on: Apr 14, 2023 09:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.