---विज्ञापन---

1.81 इंच डिस्प्ले के साथ Noise ColorFit Quad Call स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Noise ColorFit Quad Call Launch Price In India: नॉइज ने अपनी नई स्मार्टवॉच Noise ColorFit Quad Call को  भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टवॉच 1.81 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड सहित कई धांसू फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस स्लीक स्मार्टवॉच की […]

Noise ColorFit Quad Call Launch Price In India

Noise ColorFit Quad Call Launch Price In India: नॉइज ने अपनी नई स्मार्टवॉच Noise ColorFit Quad Call को  भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टवॉच 1.81 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड सहित कई धांसू फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस स्लीक स्मार्टवॉच की कीमत 1,500 रुपये से कम रखी है।

Noise ColorFit Quad Call के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस स्मार्टवॉच में 1.81 इंच का टीएफटी डिस्प्ले देखने को मिलता है, जो 240×280 पिक्सल का रिजॉल्यूशन और 550 निट्स की ब्राइटनेस ऑफर करता है। यूजर्स इस वॉच से ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच गूगल और सिरी वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ भी आती है।

Noise ColorFit Quad Call smartwatch

डिवाइस ब्लूटूथ 5.2 को सपोर्ट करता है और इसमें इनबिल्ट माइक और आसान कॉलिंग के लिए स्पीकर है। नॉइज के इस वॉच में ढेर सारे हेल्थ फीचर्स और 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं। इनमें हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 मॉनिटर, स्लीपिंग मॉनिटर, स्ट्रेस मेंस्ट्रुएशन सहित कई अन्य हेल्थ फीचर्स मौजूद हैं।

Smartwatch under 1500

नॉइज कलरफिट क्वाड कॉल में 260 mAh की बैटरी दी गई है। बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 7 दिनों तक चलने में सक्षम है। यह IP67 वाटर एंड डस्ट रेसिस्टेंट भी है।

ये भी पढ़ेंः 1.96 इंच डिस्प्ले के साथ Noise ColorFit Mighty स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, एक बार चार्ज होने के बाद 7 दिनों तक चलेगी बैटरी

Noise ColorFit Quad Call की कीमत और उपलब्धता

स्पेसल लॉन्च ऑफर के तहत यह स्मार्टवॉच फिलहाल 1,699 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। ग्राहक इस वॉच को gonoise.com और Amazon.in के माध्यम से अपना बना सकते हैं। यह जेट ब्लैक, स्पेस ब्लू, रोज़ पिंक, सिल्वर, ग्रे और डीप वाइन जैसे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

First published on: May 28, 2023 12:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.