---विज्ञापन---

45 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ Noise ने भारत में पेश किया धांसू गेमिंग ईयरबड्स, कीमत मात्र 799 रुपये

Noise Buds Aero Earbuds: नॉइज ने भारत में अपने नए नॉइज बड्स एयरो को लॉन्च किए हैं। ये ईयरबड 45 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। कंपनी ने इन ईयरबड्स को बजट ईयरबड्स के तौर पर पेश किए हैं। अब, आइए नॉइज बड्स एयरो की कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से […]

Noise Buds Aero Earbuds

Noise Buds Aero Earbuds: नॉइज ने भारत में अपने नए नॉइज बड्स एयरो को लॉन्च किए हैं। ये ईयरबड 45 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। कंपनी ने इन ईयरबड्स को बजट ईयरबड्स के तौर पर पेश किए हैं। अब, आइए नॉइज बड्स एयरो की कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से जानते हैं…

Noise Buds Aero Earbuds: कीमत और उपलब्धता

नॉइज बड्स एयरो की कीमत 799 रुपये रखी गई है। यह कल यानी 1 जुलाई, 2023 को दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ग्राहक इसे Myntra और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट gonoise.com के माध्यम से चारकोल ब्लैक और स्नो व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे।

Noise Buds Aero Earbuds के स्पेसिफिकेशन्स

नॉइज बड्स एयरो ईयरबड्स क्रोम एक्सेंट के साथ स्लीक मैट फिनिश डिजाइन के साथ आते हैं। ये ईयरबड्स 13mm ड्राइवर्स से लैस हैं, जो एएसी ऑडियो प्रारूप के समर्थन के साथ शानदार साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं। ईयरबड्स ब्लूटूथ v5.3 तकनीक के साथ आते हैं।

गेमर्स के लिए ये ईयरबड्स बेहद ही शानदार हो सकते हैं। यह 50ms की प्रभावशाली लो लेटेंसी प्राप्त करता है। इसका मतलब है कि गेमर्स लैग फ्री गेमिंग अनुभव का आनंद ले सकते हैं और आसानी से बातचीत कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः 5 जुलाई को लॉन्च होगा एक ऐसा फोन, जो रैम और चार्जिंग के मामले में है सबका बाप

नॉइज के इस नए ईयरबड्स की सबसे बड़ी खासियत है इसकी बैटरी बैकअप। कंपनी दावा करता है कि ईयरबड 45 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं, जिससे यूजर्स को बार-बार रिचार्ज करने की झंझट से छुटकारा मिलता है। साथ ही दावा है कि ये 10 मिनट की चार्जिंग पर 120 मिनट का प्लेटाइम प्रदान करते हैं।

नॉइज बड्स एयरो ईयरबड्स को IPX5 वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग के साथ एक्टिव लाइफस्टाइल के साथ आता है, जो उन्हें वर्कआउट और बाहरी गतिविधियों के लिए उपयुक्त बनाता है। इसे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ चार्ज किया जा सकता है।

First published on: Jun 30, 2023 06:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.