---विज्ञापन---

Netflix और Amazon Prime को फ्री में यूज करने का मौका! जानिए कैसे?

Free Netflix and Amazon Prime Video: अगर आप एक ओटीटी प्लान की तलाश में है तो हम आपके लिए रिलायंस जियो और एयरटेल का एक खास रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं। प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसे ऐप्स का फ्री एक्सेस प्रदान करती हैं। ऐसे में आपको अपनी जेब पर ज्यादा जोर भी […]

Free Netflix, Free Amazon Prime Video,Amazon Prime Video, Netflix, Jio, Jio Rs 699, Airtel, Airtel Rs 1199

Free Netflix and Amazon Prime Video: अगर आप एक ओटीटी प्लान की तलाश में है तो हम आपके लिए रिलायंस जियो और एयरटेल का एक खास रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं। प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसे ऐप्स का फ्री एक्सेस प्रदान करती हैं। ऐसे में आपको अपनी जेब पर ज्यादा जोर भी नहीं देना पड़ेगा और आप कम कीमत में इन दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा उठा सकेंगे।

How to watch Netflix and Amazon Prime Video for free

फ्री में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो का इस्तेमाल करने के लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन प्लान होना जरूरी है। हालांकि, कुछ टेलीकॉम कंपनियां भी है जो अपने यूजर्स को फ्री में ये सुविधा प्रदान करती है। आप कंपनी के रिचार्ज प्लान को अपनाकर मुफ्त में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो का लाभ उठा सकते हैं। आइए एयरटेल और जियो के उन प्लान के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ेंः Fastest 5G Phone: ये है सुपरफास्ट 5G स्पीड का स्मार्टफोन! जानिए कीमत, ऑफर्स से लेकर सबकुछ

Jio Postpaid Plan Rs 699

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को 699 रुपये का पोस्टपेड प्लान ऑफर करता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 SMS और 100 GB डेटा का बेनिफिट मिलता है। ये एक ऐसा प्लान है जो 3 फैमिली मेंबर्स के लिए है। इसमें इंटरनेट की सुविधा 5जी सपोर्ट के साथ आती है। ये पोस्टपेड प्लान नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो के बेनिफिट्स के साथ आता है। इसके अलावा जियो ऐप्स का भी फ्री लाभ मिलता है।

Airtel Prepaid Plan Rs 1199 

एयरटेल का 1199 रुपये वाला प्लान अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स का लाभ देता है। इस प्लान के साथ 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो की सदस्यता मिलती है। जबकि, 1 महीने के लिए नेटफ्लिक्स का बेसिक प्लान मिलता है। इसके अलावा डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल का भी 1 साल के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

ये भी पढ़ेंः गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Jun 12, 2023 01:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.