---विज्ञापन---

Motorola Edge 40 की अगली सेल इस दिन से होगी शुरू, जानें कीमत-फीचर्स

Motorola Edge 40 Next Sale Date: मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन एज 40 को भारत में लॉन्च कर दिया है। डिवाइस को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसकी जमकर खरीदारी कर रहे हैं। अब, ब्रांड ने अगले सेल शुरू होने की तारीख की पुष्टि कर दी है। फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर […]

Motorola Edge 40

Motorola Edge 40 Next Sale Date: मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन एज 40 को भारत में लॉन्च कर दिया है। डिवाइस को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसकी जमकर खरीदारी कर रहे हैं। अब, ब्रांड ने अगले सेल शुरू होने की तारीख की पुष्टि कर दी है।

फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध मोटोरोला एज 40 के माइक्रोसाइट के अनुसार डिवाइस की अगली सेल 5 जुलाई से शुरू होगी। चलिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं।

Motorola Edge 40 की कीमत

मोटोरोला के इस सिंगल वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले फोन की भारत में कीमत 29,999 रुपये रखी गई है। इसे लूनर ब्लू, एक्लिप्स ब्लैक और नेबुला ग्रीन कलर ऑप्शन में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा जा सकेगा। डिवाइस पर उपलब्ध ऑफर का लाभ लेकर इसे और भी सस्ते दाम में खरीद सकेंगे।

ऐसे हैं Motorola Edge 40 के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो मोटोरोला एज 40 5जी में 6.55 इंच का फुल-एचडी+ पोलेड डिस्प्ले मिलता है। यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 5G SoC प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ेंः मीडियाटेक हेलियो G88 प्रोसेसर के साथ भारत में आएगा Redmi 12! कीमत होगी 15 हजार से कम

कैमरे के मोर्चे पर मोटोरोला के इस 5G स्मार्टफोन में रियर में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी के साथ 13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। डिवाइस 4400mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है, जो 68W टर्बो पावर वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट को सपोर्ट करता है।

मोटोरोला लॉन्च करने वाला है फोल्डेबल फोन

इन सब के इतर मोरोला भारतीय बाजार में अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी भी कर रहा है। इस अपकमिंग मुड़ने वाले फोन का नाम Motorola Razr 40 है। कंपनी ने इस फोन को चीन में पहले ही पेश कर चुकी है। उम्मीद है कि डिवाइस जल्द ही भारत में भी दस्तक दे सकता है।

First published on: Jun 29, 2023 06:09 PM