---विज्ञापन---

23 kmpl की धाकड़ माइलेज और हाईब्रिड इंजन, Maruti की इस शानदार SUV ने मार्केट में मचाया बवाल, जानें कीमत

Maruti Suzuki Invicto: कार लवर्स एसयूवी सेगमेंट की नई कार Invicto का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस कार की खास बात यह है कि यह दोनों इंजन ऑप्शन हाईब्रिड और नॉन हाईब्रिड में ऑफर की जाएगी। इतना ही नहीं अनुमान है कि यह धांसू कार सड़क पर 23 kmpl की हाई माइलेज देगी। […]

फाइल फोटो

Maruti Suzuki Invicto: कार लवर्स एसयूवी सेगमेंट की नई कार Invicto का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस कार की खास बात यह है कि यह दोनों इंजन ऑप्शन हाईब्रिड और नॉन हाईब्रिड में ऑफर की जाएगी। इतना ही नहीं अनुमान है कि यह धांसू कार सड़क पर 23 kmpl की हाई माइलेज देगी। फिलहाल कंपनी इसकी कीमत और माइलेज से जुड़ी किसी जानकारी का खुलासा नहीं कर रही है।

कार में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया

जानकारी के अनुसार Maruti Suzuki Invicto के हाइब्रिड वर्जन में 183 bhp की पावर मिलेगी। वहीं, कार के नॉन-हाइब्रिड इंजन में 171 bhp का पावर और 205 nm का पीक टॉर्क मिलेगा। इस दमदार कार में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो सिटी, खराब रास्तों व पहाड़ों के रास्ते में जानदार परफॉमेंस देगा।

ये भी पढ़ें-महज 6000 रुपये में घर ले जाएं अपने सपनों की मोटरसाइकिल Royal Enfield Classic 350, जानें शानदार फीचर्स

 

Maruti Suzuki Invicto price, Maruti Suzuki Invicto mileage, auto news, suv cars, cars under 18 lakhs

फाइल फोटो

Maruti Suzuki Invicto में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलेंगे

Maruti Suzuki Invicto में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलेंगे, ऑटोमैटिक वर्जन से इसे लॉन्ग रूट पर चलाना आसान होगा। राइडर को लंबी दूरी के सफर में थकान का अहसास न हो इसके लिए इसमें हैवी सस्पेंशन मिलेंगे। इसमें एडजस्टेबल सीट दी जा सकती है।

यह 7 सीटर प्रीमियम एमपीवी कार है

मारुति सुजुकी की वेबसाइट या कंपनी की नेक्सा डीलरशिप पर इसकी बुकिंग शुरू हो गई है। आप केवल 25,000 रुपये देकर अपनी चहेती कार Maruti Suzuki Invicto को बुक कर सकते हैं। कंपनी की यह 7 सीटर प्रीमियम एमपीवी कार है।

कंपनी 5 जुलाई को लोगों के सामने इस कार पेश करेगी

Maruti Suzuki Invicto की कीमत क्या होगी जल्द ही कंपनी इसका खुलासा करेगी। फिलहाल कंपनी ने कीमत के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। अनुमान है कि यह कार शुरुआती कीमत 18.55 लाख रुपये से 29.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलेगी। कंपनी 5 जुलाई को लोगों के सामने इस कार पेश करेगी।

कार में एयरबैग, एबीएस, एडीएएस जैसे धाकड़ सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे

कार में एयरबैग, एबीएस, एडीएएस जैसे धाकड़ सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे। कार में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, LED हेडलैम्प्स और टेल लैंप्स, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स मिलेंगे। फिलहाल मारुति सुजुकी ने अपनी इस नई कार के कीमतों का खुलासा नहीं किया है।

First published on: Jun 26, 2023 01:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.