---विज्ञापन---

Motorola Moto G23 के स्पेसिफिकेशन्स आया सामने, जाने कब होगा लॉन्च

Motorola Moto G23: स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला एक नया मिडरेंजर फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। जिसका नाम मोटो जी23 है। लॉन्च से पहले ही इस को कई साइटों पर दिखाया गया है। जिससे इसके स्पेसिफिकेशन्स का पता चलता है। फोन धांसू फीचर्स के साथ दस्तक देगा। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन […]

Motorola Moto G23
Motorola Moto G23

Motorola Moto G23: स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला एक नया मिडरेंजर फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। जिसका नाम मोटो जी23 है। लॉन्च से पहले ही इस को कई साइटों पर दिखाया गया है। जिससे इसके स्पेसिफिकेशन्स का पता चलता है। फोन धांसू फीचर्स के साथ दस्तक देगा।

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। जिसमें नीला, ग्रे और सफेद कलर शामिल है। फोन का डिडाइन भी काफी शानदार देखने को मिलेगा। इसमें आपको फोटोग्राफी के लिए क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा। चलिए विस्तार से जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में…

ये भी पढ़ें: Motorola Phones: मोटोरोला के फोन्स पर 41% तक का डिस्काउंट, जल्द उठाएं ऑफर्स का लाभ

मोटो G23 के कैमरा

सामने आई जानकारी के मुताबिक Moto G23 में आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो कैमरा होगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: Oppo Reno 8T 5G तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा! जानें स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्चिंग डेट

Motorola Moto G23 के स्पेसिफिकेशन्स

मोटोरोला का यह नया स्मार्टफोन कथित तौर पर 6.5-इंच IPS, HD+ (1600 x 720), 90Hz डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन MediaTek Helio G85 चिपसेट से लैस होगा। बैटरी की बात करें तो कंपनी अपने इस धांसू स्मार्टफोन को 5,000 mAh बैटरी के साथ लॉन्च करेगी। जो 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। स्टोरेज की बात करें तो यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल के साथ दस्तक देगा। जिसकी कीमत यूरोप में EUR 199 (लगभग 17,528 रुपये) है।

First published on: Jan 22, 2023 11:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.