---विज्ञापन---

बाजार में तहलका मचाने आया Kia Seltos का नया वर्जन, शानदार लुक के साथ इंजन भी पावरफुल

Kia Seltos New Version 2023: अगर आप एक नया कार खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। दिग्गज ऑटो कंपनियों में शुमार Kia मोटर्स ने अपने Seltos मॉडल का नया वर्जन लॉन्च किया है। हालांकि, कंपनी इस नए वेरिएंट को अमेरिकी बाजार में पेश किया है। लेकिन, संभावना है […]

Kia Seltos New Version 2023

Kia Seltos New Version 2023: अगर आप एक नया कार खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। दिग्गज ऑटो कंपनियों में शुमार Kia मोटर्स ने अपने Seltos मॉडल का नया वर्जन लॉन्च किया है। हालांकि, कंपनी इस नए वेरिएंट को अमेरिकी बाजार में पेश किया है। लेकिन, संभावना है कि किआ इसे जल्द ही भारतीय बाजार में भी लॉन्च कर सकता है। चलिए इसकी कीमत और खासियतों पर एक नजर डालते हैं…

Kia Seltos New Version 2023 features

Kia Seltos New Version 2023: का इंजन

किआ सेल्टोस के इस नए वर्जन कार में मिलने वाले इंजन की बात करें तो कंपनी अब इसमें 1.5-litre turbo पेट्रोल इंजन दे रही है। जो 115 PS की दमदार पावर और 144 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। 5 सीटर वाले इस SUV Car में 6 गियर स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है। लुक के मामले में भी यह कार बेहद ही शानदार है।

Kia Seltos New Version 2023 price

कार में मिलते हैं ये धांसू फीचर्स

Kia Seltos में 10.25- इंच टचस्क्रीन सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, एयर प्यूरिफायर, एंबियंट लाइटिंग और वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स मिलेंगी। नए वर्जन में पैनोरमिक सनरूफ और हीटेड सीट्स के साथ सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), हिल-असिस्ट कंट्रोल (HAC) और ADAS मिलेगा।

Kia Seltos

भारत में क्या होगी कीमत?

जैसा की ऊपर बताया किआ ने अपने इस नए वर्जन कार को भारत में लॉन्च नहीं किया है। लेकिन, संभावना है कि इसे भारतीय बाजार में अगले महीने मीड तक ( मई 2023) लॉन्च कर सकता है। साथ ही कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 10 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। हालांकि, कंपनी ने इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है।

First published on: Apr 13, 2023 03:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.