---विज्ञापन---

iQOO Neo 8 Pro गीकबेंच बेंचमार्क पर स्पॉट, स्पेक्स का खुलासा

iQOO Neo 8: स्मार्टफोन ब्रांड आइकू बाजार में एक से बढ़कर एक धांसू फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी का नियो सीरीज काफी पॉपुलर है। कंपनी इस सीरीज के तहत नए-नए स्मार्टफोन को पेश करते रहते रही है। अब, कंपनी iQOO Neo सीरीज में दो और स्मार्टफोन जोड़ने की तैयारी में है। इन नए अपकमिंग […]

iQOO Neo 8

iQOO Neo 8: स्मार्टफोन ब्रांड आइकू बाजार में एक से बढ़कर एक धांसू फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी का नियो सीरीज काफी पॉपुलर है। कंपनी इस सीरीज के तहत नए-नए स्मार्टफोन को पेश करते रहते रही है। अब, कंपनी iQOO Neo सीरीज में दो और स्मार्टफोन जोड़ने की तैयारी में है। इन नए अपकमिंग फोन का नाम आइकू Neo 8 और Neo 8 Pro हो सकता है। इस बीच नियो 8 प्रो को गीगबेंच बेंचमार्च पर देखा गया है।

iQOO Neo 8 Pro गीकबेंच बेंचमार्क पर लिस्ट

Neo 8 Pro को गीकबेंच बेंचमार्क पर स्पॉट किया गया है, जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। लिस्टिंग से पता चलता है कि नियो 8 प्रो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200+ प्रोसेसर के साथ दस्तक देगा। साथ ही फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। इसमें 50MP का मेन कैमरा हो सकता है।

ये भी पढ़ेंः Vivo T2x 5G की भारत में बिक्री शुरू, जानें कीमत, ऑफर और स्पेसिफिकेशन

इसके साथ ही आइकू नियो 8 प्रो के कुछ और स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। गीकबेंच लिस्टिंग से इस फोन में माली जी715 इम्मोर्टलिस एमसी11 जीपीयू के होने का भी पता चलता है। पिछले हफ्ते आइकू नियो 8 प्रो को मॉडल नंबर V2302A के साथ AnTuTu डेटाबेस पर भी देखा गया था।

iQOO Neo 8 के संभावित स्पेक्स

खबरों के मुताबिक, iQOO Neo 8 में 6.78 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह डिस्प्ले 2,800 x 1,260 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ दस्तक दे सकता है। फोन को पावर देने के लिए 120W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

आइकू नियो 8 सीरीज के अगले महीने चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है। साथ ही संभावना है कि आने वाले दिनों में इसके कुछ और स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो सकता है।

First published on: Apr 27, 2023 12:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.