---विज्ञापन---

5,000mAh बैटरी के साथ Infinix Smart 7 HD भारत में इस दिन होगा लॉन्च, कीमत बजट में

Infinix Smart 7 HD Launch Date In India: स्मार्टफोन ब्रांड इंफिनिक्स भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस अपकमिंग फोन का नाम Infinix Smart 7 HD है। इस फोन को पिछले साल लॉन्च हुए Infinix Smart 6 HD के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जाएगा। […]

Infinix Smart 7 HD Launch Date In India

Infinix Smart 7 HD Launch Date In India: स्मार्टफोन ब्रांड इंफिनिक्स भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस अपकमिंग फोन का नाम Infinix Smart 7 HD है। इस फोन को पिछले साल लॉन्च हुए Infinix Smart 6 HD के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जाएगा। चलिए इंफिनिक्स के इस आगामी फोन के स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्चिंग डेट के बारे में जानते हैं…

भारत में कब होगा लॉन्च? (Infinix Smart 7 HD Launch Date In India)

कंपनी इस फोन को भारतीय बाजार में 28 अप्रैल को लॉन्च करने वाला है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है। संभावना है कि कंपनी इसे एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर पेश करेगी। फोन ग्रीन और नीले कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। लॉन्चिंग से पहले ब्रांड ने इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी है।

ये भी पढ़ेंः Amazon पर तगड़ी डील! 70 हजार वाला OnePlus 5G Phone 30 हजार रुपये में! जल्द खरीदें

ऐसे होंगे Infinix Smart 7 HD स्पेसिफिकेशन्स

इंफिनिक्स के इस अपकमिंग  स्मार्टफोन में 6.6 इंच की स्क्रीन होने की पुष्टि की गई है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच और एचडी रेजोल्यूशन होने की संभावना है। स्मार्टफोन के बैक पैनल में वेव पैटर्न डिजाइन और चौकोर कैमरा मॉड्यूल नजर आ रहा है। इसमें दो रिंग हैं जिनमें दो कैमरा सेंसर, एक एलईडी फ्लैश यूनिट और एक पारंपरिक फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

फोन को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से 5,000mAh की बैटरी यूनिट दी जाएगी। यह 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ दस्तक देगा। कंपनी इ फोन के  बारे में अन्य जानकारी नहीं दी है।

First published on: Apr 18, 2023 11:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.