---विज्ञापन---

Nothing Phone को टक्कर देने आ रहा है Infinix का नया धांसू स्मार्टफोन, डिजाइन का खुलासा

Infinix GT 10 Pro: बाजार में इन दिनों नथिंग का नया फोन 2 सुर्खियों में बना हुआ है। नथिंग फोन 1 की तरह फोन 2 को भी ग्राहकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। फोन 2 आज (21 जुलाई, 2023) से भारत में बिक्री के लिए हो गया है। अब, नथिंग फोन को टक्कर देने […]

imageInfinix GT 10 Pro, Infinix GT 10 Pro +

Infinix GT 10 Pro: बाजार में इन दिनों नथिंग का नया फोन 2 सुर्खियों में बना हुआ है। नथिंग फोन 1 की तरह फोन 2 को भी ग्राहकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। फोन 2 आज (21 जुलाई, 2023) से भारत में बिक्री के लिए हो गया है। अब, नथिंग फोन को टक्कर देने के लिए इंफिनिक्स एक नया फोन ला रहा है, जो नथिंग फोन जैसा दिख रहा है। इंफिनिक्स के इस अपकमिंग डिवाइस का नाम इंफिनिक्स GT 10 Pro है और अब, इसके रेंडर्स भी सामने आ गए हैं। आइये इस फोन पर एक नजर डालते हैं…

Infinix GT 10 Pro का रेंडर लीक

पहले ही खुलासा हो गया है कि, इंफिनिक्स GT 10 Pro और GT 10 Pro+ में पीछे की तरफ एक सेमी-ट्रांसपेरेंट डिजाइन है, जिसमें मिनी एलईडी हैं। ये एक अलग लुक प्रदान करते हैं और संभवतः एक इंटरैक्टिव बैकलाइट इंटरफेस लाएंगे। गेम लॉन्च करते समय ये मिनी एलईडी जलती हैं और संभवतः यूजर्स को नोटिफिकेशन और चार्जिंग के बारे में भी सूचित करेंगी।

यह भी पढ़ेंः Oppo Reno 10 5G की कीमत का खुलासा, प्री-बुकिंग भी शुरू, ऑफर्स डिलेल्स यहां…

लीक हुए रेंडर यह भी पुष्टि करते हैं कि स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- ‘साइबर ब्लैक’ और ‘मिराज सिल्वर’ में लॉन्च होंगे। इसके अलावा, Infinix GT 10 Pro सीरीज में एक आकर्षक डिजाइन और एक साइबर मेचा डिजाइन है। डार्क वेरिएंट ब्राइट ऑरेंज कलर की हाइलाइट्स भी प्रदान करता है, जबकि सिल्वर वेरिएंट में कलर बदलने वाला बैक पैनल है, जिसका पिछला हिस्सा UV लाइट के संपर्क में आने पर स्टील ब्लू से डस्टी पिंक कलर में बदल जाता है।

नए स्मार्टफोन Android 13 OS आधारित XOS कस्टम स्किन पर चलेंगे। यह स्पष्ट नहीं है कि Infinix अपना GT 10 Pro लाइनअप कब लॉन्च करेगा। हालांकि, खबर है कि, डिवाइस अगले महीने यानी अगस्त, 2023 में लॉन्च हो सकता है। लॉन्च के बाद इसकी बिक्री भी जल्द शुरू होने की उम्मीद है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 21, 2023 04:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.