---विज्ञापन---

Cheapest Mileage Bike In India: 70 हजार से भी कम में घर ले जाएं ये धांसू बाइक, माइलेज भी शानदार

Cheapest Mileage Bike In India (Hero HF Deluxe): पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण लोग बेस्ट माइलेज वाली बाइक की तलाश करते हैं। साथ ही ग्राहक ये भी चाहते हैं कि मोटरसाइकिल की कीमत भी ज्यादा न हो। ऐसे में अगर आप भी एक किफायती और बेस्ट माइलेज वाली बाइक की खोज कर रहे […]

Hero HF Deluxe

Cheapest Mileage Bike In India (Hero HF Deluxe): पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण लोग बेस्ट माइलेज वाली बाइक की तलाश करते हैं। साथ ही ग्राहक ये भी चाहते हैं कि मोटरसाइकिल की कीमत भी ज्यादा न हो। ऐसे में अगर आप भी एक किफायती और बेस्ट माइलेज वाली बाइक की खोज कर रहे हैं, तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। यहां हम आपको एक ऐसी दमदार मोटरसाइकिल के बारे में बताएंगे जिसकी डिजाइन से लेकर सब कुछ कमाल का है।

दरअसल, हम यहां जिस धांसू बाइक की बात कर रहे हैं, उसका नाम Hero HF Deluxe है। बाजार में इसे ग्राहकों से खूब पसंद किया जाता है। यह बाइक बेस्ट माइलेज के लिए जानी जाती है। साथ ही इसकी कीमत भी 70 हजार रुपये से कम है।

अभी पढ़ें – 108MP कैमरा के साथ Redmi Note 12S और Redmi Note 12 Pro 4G लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Hero HF Deluxe की क्या है कीमत?

हीरो के इस बाइक की कीमत 69,755 हजार रुपये (एक्स शोरुम) है। 100 cc इंजन वाला यह बाइक मार्केट में 5 वेरिएंट और 10 आकर्षक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

अभी पढ़ें –  Redmi Note 12 4G, Redmi 12C की पहली सेल आज, जानें कीमत, फीचर्स और ऑफर्स

Hero HF Deluxe: इंजन

Hero HF Deluxe में 97.2 cc का BS6 इंजन है, जो 7.8 bhp की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में फ्रंट और रियर दोनों में ड्रम ब्रेक सिस्टम है। बाइक का कुल वजन 112 kg है और फ्यूल टैंक 9.6 लीटर का मिलता है। यह 65 kmpl माइलेज देने में सक्षम है।

अन्य खासियतों पर नजर डालें तो इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ड्यूल स्प्रिंग्स सस्पेंशन मिलता है। यह ‘इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम’ से भी लैस है। बाइक में स्पोक व्हील्स के साथ किक-स्टार्ट ऑप्शन और 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है।

मार्केट में इनसे है मुकाबला

Hero HF Deluxe मार्केट में Bajaj CT100, TVS Sport and Honda CD 110 Dream को टक्कर देती है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें
First published on: Apr 05, 2023 04:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.