---विज्ञापन---

1.39 इंच सर्कुलर डिस्प्ले के साथ Gizmore Curve स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Gizmore Curve SmartWatch Launch Price In India: 1,500 रुपये से कम में एक नई स्मार्ट वॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। देशी ब्रांड Gizmore ने भारत में अपनी एक नई स्मार्ट वॉच लॉन्च की है, जिसका नाम Gizmore Curve है। यह 1.39 इंच का सर्कुलर डिस्प्ले के साथ साथ […]

Gizmore Curve Smartwatch

Gizmore Curve SmartWatch Launch Price In India: 1,500 रुपये से कम में एक नई स्मार्ट वॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। देशी ब्रांड Gizmore ने भारत में अपनी एक नई स्मार्ट वॉच लॉन्च की है, जिसका नाम Gizmore Curve है। यह 1.39 इंच का सर्कुलर डिस्प्ले के साथ साथ आती है। चलिए इस स्मार्ट वॉच पर एक नजर डालते हैं…

Gizmore Curve की भारत में क्या है कीमत?

कीमत की बात करें तो Gizmore Curve को भारत में 1,499 रुपये में पेश किया गया है। लेकिन लिमिटेड टाइम के लिए इसे 1,299 रुपये में बेचा जाएगा। ग्राहक इसे कुल चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रे, पिंक और ग्रीन में फ्लिपकार्ट या Gizmore.in के माध्यम से खरीद सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Gizmore के इस स्मार्ट वॉच में 1.39 इंच का सर्कुलर डिस्प्ले दिया गया है। जो एलसीडी पैनल 360 x 360 पिक्सल का रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। सबसे खास बात यह ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ आती है। पैनल अधिकतम ब्राइटनेस स्तर के 500 nits तक पहुंच सकता है।

इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग के लिए एक ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और एक SpO2 सेंसर है। इसमें हेल्थ फीचर्स के तौर पर कैलोरी काउंटर, स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, हाइड्रेशन अलर्ट और गाइडेड ब्रीदिंग मोड जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः Dimensity 6020 SOC के साथ Vivo Y27 5G गीकबेंच पर लिस्ट, जल्द लॉन्च होने की उम्मीद

यूजर्स इस स्मार्ट वॉच के माध्यम से कॉलिंग की भी सुविधा का लाभ ले सकते हैं। इसमें फिटनेस ट्रैकिंग, ऐप नोटिफिकेशन, मौसम, अलार्म और अन्य जैसी नियमित सुविधाओं के अलावा एक अंतर्निहित कैलकुलेटर ऐप भी है।

बैटरी बैकअप को लेकर कहा गया है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद 10 दिनों तक चलने में सक्षम है। इसे एंड्रॉइड स्मार्टफोन और आईफोन दोनों के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। यह डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP68-रेटेड है।

First published on: Jun 12, 2023 04:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.