---विज्ञापन---

Oppo Find N2 Flip: फ्री में मिलेगा ओप्पो का मुड़ने वाला फोन, ऐसे करें अप्लाई

Oppo Find N2 Flip: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ग्लोबल मार्केट में अपने फोल्डेबल फोन ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप को जल्द उतारने की तैयारी में है। कंपनी अपने इस मुड़न वाले फोन को पहले ही चीन में लॉन्च कर चुकी है। अब ओप्पो इस फोन को लंदन में होने वाले एक इवेंट में पेश करने […]

Oppo Find N2 Flip
Oppo Find N2 Flip

Oppo Find N2 Flip: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ग्लोबल मार्केट में अपने फोल्डेबल फोन ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप को जल्द उतारने की तैयारी में है। कंपनी अपने इस मुड़न वाले फोन को पहले ही चीन में लॉन्च कर चुकी है। अब ओप्पो इस फोन को लंदन में होने वाले एक इवेंट में पेश करने वाली है। फिलहाल कंपनी इसके लिए ओप्पो प्रोडक्ट एंबेसडर की तलाश कर रही है। इन टेस्टर्स को Oppo Find N2 स्मार्टफोन फ्री के साथ ही अर्ली ऐक्सेस भी मिलेगा। चलिए विस्तार से जानते है ओप्पो के इस मुड़ वाले फोन को फ्री में कैसे पाया जा सकता है।

ऐसे फ्री में पा सकते हैं Oppo Find N2 Flip

दरअसल, ओप्पो ने अपने प्रोडक्ट एंबेसडर प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए ऐप्लिकेशन मांगी हैं और सभी यूजर्स को फ्री डिवाइस के लिए अप्लाई करने का मौका दिया गया है। चुनिंदा टेस्टर्स को फ्री में कंपनी का मुड़ने वाला हैंडसेट दिया जाएगा और इसके लिए उन्हें केवल अपने बारे में बताना होगा और डिवाइस से जुड़ा फीडबैक कंपनी के साथ शेयर करना होगा। इसके लिए ऐप्लिकेशन शुरू हो गई है। यूजर्स 10 मार्च, 2023 को रात 11:59 बजे तक अप्लाई कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: वेलेंनटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें वनप्लस का ये धाकड़ 5जी फोन, मिल रहा बंपर छूट

फोन की उपलब्धता

अब सभी के मन में सवाल आ रहा होगा कि ओप्पो इस फोन को मार्केट में कब तक उपलब्ध कराएगी। तो जैसा कि हमने बताया कि कंपनी ने यूजर्स से 10 मार्च तक ऐप्लिकेशन मांगी है। इसका मतलब है कि कंपनी अपने इस धाकड़ स्मार्टफोन को मार्च के आखिर तक या फिर अप्रैल की शुरुआत में पेश कर सकती है। भारत में इसकी बिक्री और कीमत से जुड़ी जानकारी डिवाइस के ग्लोबल लॉन्च इवेंट में सामने आ सकती है। हालांकि, चीन में पहले ही लॉन्च होने के चलते इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 45,000 रुपये में iPhone 14 खरीदने का मौका! मिल रहा भारी डिस्काउंट

ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप के स्पेसिफिकेशन्स

आपको बता दें कि Oppo Find N ओप्पो का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन था, लेकिन नए Oppo Find N2 Flip को फ्लिप मैकेनिज्म के साथ लॉन्च किया गया है। यह डिवाइस काफी हद तक Samsung Galaxy Z Flip 4 के जैसा है। स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 9000+ प्रोसेसर के साथ 16GB तक की रैम और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। Android 13 पर आधारित ColorOS 13 के साथ आने वाले इस फोन में बड़ा सेकेंडरी डिस्प्ले भी दिया गया है।

ये भी पढ़ें: iQOO Neo 7 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च के लिए तैयार, जानिए कितनी होगी कीमत

ओप्पो के इस नए फोल्डेबल फोन में 6.8 इंच का फुल HD+ फोल्डिंग AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। फोन में 3.26 इंच का HD+ कवर डिस्प्ले भी दिया गया है। कैमरे की बात करें तो डिवाइस के रियर पैनल पर 50MP का मेन कैमरा और 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए पंच-होल में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4300mAh की बैटरी दी गई है, जो 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 14, 2023 04:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.