---विज्ञापन---

1.39-इंच डिस्प्ले, 20 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Fire-Boltt Ultimate स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, कीमत 1,799 रुपये

Fire-Boltt Ultimate Smartwatch Launch Price In India: फायर-बोल्ट ने अपनी नई स्मार्ट वॉच Fire-Boltt Ultimate को भारतीय बाजार में पेश की है। यह एक बजट स्मार्ट वॉच है, जो दमदार फीचर्स से लैस है। 1.39-इंच का डिस्प्ले, 270 एमएएच की बैटरी सहित बहुत कुछ दिए हैं। स्मार्ट वॉच स्टैंडबाय मोड में 20 दिनों तक की […]

Fire-Boltt Ultimate Smartwatch

Fire-Boltt Ultimate Smartwatch Launch Price In India: फायर-बोल्ट ने अपनी नई स्मार्ट वॉच Fire-Boltt Ultimate को भारतीय बाजार में पेश की है। यह एक बजट स्मार्ट वॉच है, जो दमदार फीचर्स से लैस है। 1.39-इंच का डिस्प्ले, 270 एमएएच की बैटरी सहित बहुत कुछ दिए हैं। स्मार्ट वॉच स्टैंडबाय मोड में 20 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। चलिए इसकी कीमत और खासियतों पर एक नजर डालते हैं…

Fire-Boltt Ultimate: कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने फायर-बोल्ट अल्टीमेट को दो वेरिएंट में पेश की है। जिसमें एक ब्लैक, सिल्वर और गोल्ड में उपलब्ध मैटेलिक स्ट्रैप के साथ और दूसरा ब्लैक और ब्राउन विकल्पों में लेदर स्ट्रैप के साथ उपलब्ध है। जहां तक कीमत की बात है तो मैटेलिक स्ट्रैप वेरिएंट के लिए 1,999 रुपये, जबकि लेदर स्ट्रैप वेरिएंट के लिए 1,799 रुपये रखी गई है। ग्राहक इस स्मार्ट वॉच को फ्लिपकार्ट और फायर-बोल्ट की आधिकारिक वेबसाइट fireboltt.com  के माध्यम से खरीद सकते हैं।

Fire-Boltt Ultimate Price In India

Fire-Boltt Ultimate के फीचर्स

फायर-बोल्ट अल्टीमेट में 1.39-इंच का सर्कुलर डिस्प्ले दिया गया है, जो एचडी (240 x 240 पिक्सेल) रिजॉल्यूशन के साथ आता है। स्लीक और स्टाइलिश सर्कुलर डायल डिजाइन के साथ, फायर-बोल्ट अल्टीमेट एक प्रीमियम फील देता है।

सबसे खास बात यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है। इन-बिल्ट माइक्रोफोन, स्पीकर और ब्लूटूथ 5.0 के का लाभ उठाकर यूजर्स आसानी से अपनी कलाई से सीधे कॉल कर सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं। स्मार्टवॉच में एक डेडिकेटेड डायल पैड भी शामिल है और यह कॉल हिस्ट्री को सपोर्ट करता है। इसमें सिंक्रोनाइजेशन का सपोर्ट भी मिलता है।

Fire-Boltt Ultimate Features

यह भी पढ़ेंः 6000mAh बैटरी के साथ जल्द लॉन्च होने वाला है HTC का अफोर्डेबल टैबलेट, यहां जानें डिलेल्स

इसमें 123 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इसके अलावा, इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर अतिरिक्त सुविधा के लिए इंटीग्रेटेड वॉयस असिस्टेंट तक पहुंच को सक्षम बनाता है। यूजर्स इन-बिल्ट गेम्स का आनंद ले सकते हैं, साथ ही फायर-बोल्ट हेल्थ सूट का उपयोग कर सकते हैं, जो विभिन्न हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स की पेशकश करता है। इसमें फीमेल हेल्थ केयर ट्रैकिंग, हार्ट रेट मॉनिटर और SpO2 माप जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Fire-Boltt Ultimate

फायर-बोल्ट अल्टीमेट को IP68 रेटिंग प्राप्त है। यानी यूजर्स बारीश के दौरान भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त वॉच में पीने का पानी और सेडेंटरी रिमाइंडर्स, स्मार्ट नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट्स और म्यूजिक और कैमरा फंक्शन्स पर कंट्रोल जैसे फीचर्स भी हैं।

यह भी पढ़ेंः सैमसंग के 5 बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन, सभी 15,000 रुपये से कम में उपलब्ध

बैटरी बैकअप

अंत में इसकी बैटरी बैकअप की बात करें कंपनी ने इस वॉच में 270 एमएएच की बैटरी है, जो ब्लूटूथ कॉलिंग के बिना 7 दिनों तक और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 3 दिनों तक प्रभावशाली रनटाइम प्रदान करती है। इसके साथ ही यह स्टैंडबाय मोड में 20 दिनों तक चलने में सक्षम है। चार्जिंग स्पीड को लेकर दावा किया गया है कि यह 120 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है।

First published on: Jun 19, 2023 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.