---विज्ञापन---

1.39 इंच डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Fire-Boltt Destiny स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, कीमत 2 हजार से कम

Fire-Boltt Destiny smartwatch: फायर-बोल्ट ने हाल ही में भारतीय बाजार में फायर-बोल्ट कॉम्बैट (Fire-Boltt Combat) और फायर-बोल्ट ग्रेनेड नाम से दो रग्ड स्मार्टवॉच पेश की हैं। अब, ब्रांड ने फायर-बोल्ट डेस्टिनी नामक एक आकर्षक, प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच लॉन्च की है। आइये इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं… Fire-Boltt […]

Fire-Boltt Destiny smartwatch

Fire-Boltt Destiny smartwatch: फायर-बोल्ट ने हाल ही में भारतीय बाजार में फायर-बोल्ट कॉम्बैट (Fire-Boltt Combat) और फायर-बोल्ट ग्रेनेड नाम से दो रग्ड स्मार्टवॉच पेश की हैं। अब, ब्रांड ने फायर-बोल्ट डेस्टिनी नामक एक आकर्षक, प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच लॉन्च की है। आइये इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं…

Fire-Boltt Destiny smartwatch: कीमत और उपलब्धता

फायर-बोल्ट डेस्टिनी स्मार्टवॉच पिंक, बेज, ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में आती है। यह कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर 11 जुलाई, दोपहर 12 बजे से 1,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा।

Fire-Boltt Destiny

Fire-Boltt Destiny smartwatch: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

यह स्मार्टवॉच हाई-डेफिनिशन 1.39-इंच डिस्प्ले के साथ आती है, जो 360 x 360 पिक्सेल के रिज़ॉल्यूशन के साथ क्रिस्टल-क्लियर दृश्य अनुभव प्रदान करती है। जिंक मिश्र धातु फ्रेम और एल्यूमीनियम मिश्र धातु बटन के साथ तैयार की गई घड़ी टिकाऊ और स्टाइलिश है।

इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर से लैस, स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है, जिससे उपयोगकर्ता आसानी से कॉल कर सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं। यह वॉयस असिस्टेंट के साथ सहज एकीकरण भी प्रदान करता है, जिससे सुविधाजनक वॉयस कमांड और सहायता सक्षम होती है।

Fire-Boltt Destiny Features

यह भी पढ़ेंः 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ NoiseFit Fuse Plus भारत में लॉन्च, जानें कीमत

इस स्मार्ट वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल के लिए SpO2 ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग और फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग जैसी अन्य फीचर्स मौजूद हैं। इतना ही नहीं फायर-बोल्ट की यह स्मार्टफोन 123 स्पोर्ट्स मोड से लैस है।

इसके अतिरिक्त, इस धांसू स्मार्ट वॉच में स्मार्ट नोटिफिकेशन को भी सपोर्ट करती है, जिससे एप्लिकेशन से समय पर अपडेट मिलता है। यूजर्स इस वॉच के माध्यम से म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल और वेदर की स्थिति के बारे में जान सकते हैं। इसके अलावा, वॉच में टाइमर, अलार्म और स्टॉपवॉच जैसे ऑप्शन भी मिलते हैं। स्मार्टवॉच IP67 रेटेड है। यानी यूजर्स इस वॉच को वर्षा के दौरान भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

First published on: Jul 08, 2023 01:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.