---विज्ञापन---

1.43 इंच डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स के साथ Fire-Boltt Apollo 2 स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Fire-Boltt Apollo 2 Smartwatch Launch Price In India: फायर-बोल्ट ने नए अपोलो 2 मॉडल स्मार्ट वॉच को भारत में लॉन्च किया है। यह 1.43 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है। यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग डिवाइस है और इसमें कई धांसू फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही यह कंपनी ने इसकी कीमत भी कम रखी […]

Fire-Boltt Apollo 2 smartwatch

Fire-Boltt Apollo 2 Smartwatch Launch Price In India: फायर-बोल्ट ने नए अपोलो 2 मॉडल स्मार्ट वॉच को भारत में लॉन्च किया है। यह 1.43 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है। यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग डिवाइस है और इसमें कई धांसू फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही यह कंपनी ने इसकी कीमत भी कम रखी गई है। चलिए फायर-बोल्ट अपोलो 2 स्मार्टवॉच पर एक नजर डालते हैं…

Fire-Boltt Apollo 2 smartwatch के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

कंपनी के नए अपोलो 2 मॉडल में 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 466 x 466 पिक्सेल रिजॉल्यूशन प्रदान करता है। यह स्क्रीन एक सर्कुलर पैनल है जो मैटेलिक बॉडी में स्थित है जबकि पट्टियाँ सिलिकॉन से बने हैं।

इस वॉच की सबसे खास बात ये है कि यह ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स के साथ आती है और इसमें मौजूद माइक्रोफोन और स्पीकर बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करता है।

इसके अलावा, फायर-बोल्ट अपोलो 2 में हार्ट रेट मॉनिटर और SpO2 ब्लड ऑक्सीजन के स्तर को ट्रैक करने और यहां तक कि महिला मासिक धर्म चक्र को भी मैप करने की अनुमति देता है। इसके साथ ही स्मार्टवॉच 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड है और यहां तक कि IP67 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस भी प्रदान करती है।

यह भी पढ़ेंः स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ Vivo Y36 4G भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

इसके अलावा इस स्मार्ट वॉच में वॉच फेस, एआई वॉयस असिस्टेंट, स्मार्ट नोटिफिकेशन, बिल्ट-इन गेम्स जैसी सुविधाएं भी मौजूद है। अंत, में बैटरी बैकअप की बात करें तो कंपनी दावा करती है फायर-बोल्ट अपोलो 2 7 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

Fire-Boltt Apollo 2 smartwatch की भारत में क्या है कीमत?

कंपनी ने अपोलो2 स्मार्ट वॉच को कई कलर ऑप्शन में पेश की है। इसमें डार्क ग्रे, ग्रे, पिंक और ब्लैक जैसे कलर शामिल है। यह डिवाइस Flipkart.com और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 2,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

फायर-बोल्ट अपोलो 2 स्मार्टवॉच मॉडल कई रंग विकल्पों में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, जैसे कि डार्क ग्रे, ग्रे और गुलाबी और काला। यह डिवाइस फिलहाल Flipkart.com पर 2,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक्री पर है। कोई भी इस डिवाइस को ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकता है।

अभी पढ़ेंटेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 23, 2023 01:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.